logo-image

Christmas Day Special : Katrina Kaif ने क्रिसमस पर फैंस को दिया तोहफा, बना दी देवरजी की जोड़ी!

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. अब जबकि आज क्रिसमस डे है और कैटरीना एक क्रिश्चियन है, ऐसे में ये फेस्टिवल तो उनके लिए खास होने ही वाला था.

Updated on: 25 Dec 2022, 07:33 PM

highlights

  • कैटरीना ने फैंस को 'मैरी क्रिसमस' किया विश
  • शेयर की क्यूट फैमिलो फोटो
  • लेकिन फैंस ने उठा दिया सनी कौशल और इस लड़की की जोड़ी पर सवाल!

नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अपनी शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं. अब जबकि आज क्रिसमस डे है और कैटरीना एक क्रिश्चियन है, ऐसे में ये फेस्टिवल तो उनके लिए खास होने ही वाला था. कपल ने फैमिली के साथ क्रिसमस डे सेलिब्रेट किया और साथ में एक प्यारी सी तस्वीर भी शेयर की. लेकिन यहां लोगों का ध्यान उनकी फैमिली पिक्चर पर नहीं, बल्कि कैट के देवर सनी कौशल के साथ मौजूद एक्ट्रेस की बहन पर है. जिसको लेकर लोगों का कहना है कि कैट ने सनी और इजाबेल की जोड़ी बना दी है!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

एक्ट्रेस ने दो तस्वीरें अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज से शेयर की हैं. जिसमें देखा जा सकता है कि कैट और विक्की के अलावा उनके पेरेंट्स, इजाबेल कैफ और सनी कौशल दिख रहे हैं. सभी ने रेड और व्हाइट कलर के कपड़े पहन रखे हैं , जिसे देखकर पूरी क्रिसमस वाइब आ रही है. इस दौरान सनी को इजाबेल के कंधे पर हाथ रखे देखा जा सकता है. जबकि इजाबेल ने कैट की सासू मां का हाथ पकड़ रखा है. इस तस्वीर को देखकर पता चल रहा है कि उनके बीच कितनी अच्छी बॉन्डिंग है. खैर, सनी और इजाबेल के बीच कुछ ऐसा है या नहीं, इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती.

यह भी पढ़ें- Siddhant Chaturvedi की नजरों में दीपिका से ज्यादा Katrina Kaif की है कद्र!

कैट ने इसके साथ क्रिसमस ट्री की तस्वीर भी शेयर की है, जो खूब सजा हुआ है. इस सजे हुए क्रिसमस ट्री के बीच विक्की और कैटरीना की एक प्यारी सी तस्वीर भी देखी जा सकती है. एक्ट्रेस ने इन दोनों तस्वीरों को शेयर कर 'मैरी क्रिसमस' लिखा है.

यह भी पढ़ें- Katrina Kaif ने निकाला 'सुहागरात' मनाने का अल्टीमेट हल, आप भी जानें

अब कैटरीना के पोस्ट की बात तो हो गई. साथ ही सनी और इजाबेल को लेकर लग रहे कयासों के बारे में भी हमनें जान लिया. लेकिन आपको बताते चलें कि सनी कौशल को लेकर बीते समय ये कयास लगाए जा रहे थे कि वो एक्ट्रेस शरवरी वाघ को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर एक साथ स्पॉट किया गया है.