logo-image

Siddhant Chaturvedi की नजरों में दीपिका से ज्यादा Katrina Kaif की है कद्र!

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 (Siddhant Chaturvedi in KWK 7) में पहुंचने की वजह से चर्चा में हैं. जहां हाल ही में उन्होंंने कुछ ऐसा कह दिया है, जिससे सुर्खियों में आ गए हैं.

Updated on: 08 Sep 2022, 06:10 PM

नई दिल्ली:

सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) हाल ही में करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' के सीजन 7 (Siddhant Chaturvedi in KWK 7) में पहुंचने की वजह से चर्चा में हैं. जहां से उनकी तस्वीरें और कुछ वीडियो क्लिप्स भी वायरल हो रहीं हैं. इसी बीच हाल ही में सिद्धांत ने एक बयान दे डाला है. जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया है. जिसे सुनने के बाद दीपिका पादुकोण (Siddhant Chaturvedi Deepika Padukone) के फैंस का कहना है कि सिद्धांत ने उनके फेम को छोटा बताया. साथ ही ये भी कहा जा रहा है कि सिद्धांत के लिए दीपिका से ज्यादा कैटरीना कैफ (Siddhant Chaturvedi Katrina Kaif) बड़ी एक्ट्रेस हैं. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

गौरतलब है कि सिद्धांत चतुर्वेदी जल्द ही कैटरीना कैफ और ईशान खट्टर (Siddhant Chaturvedi Katrina Ishaan) के साथ फिल्म 'फोन भूत' (Siddhant Chaturvedi in Phone Bhoot) में दिखने वाले हैं. जिसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है. ऐसे में शो में करण ने सिद्धांत से सवाल किया कि उन्हें कैटरीना के साथ काम कर कैसा लगा. साथ ही उन्होंने फिल्म 'गहराइयां' में दीपिका के साथ काम का भी एक्सपीरियंस भी पूछा. जिसके जवाब में एक्टर (Siddhant Chaturvedi latest statement) ने कहा, 'मैं शुरुआत में कैटरीना के साथ काम करने को लेकर काफी नर्वस था.' सिद्धांत की इसी बात पर लोगों का कहना है कि वो कैटरीना के साथ काम करने पर नर्वस हुए और दीपिका क्या छोटी स्टार हैं, जो उनके साथ काम करके उन्हें आम कलाकारों की तरह लगा. खैर, ऐसा कुछ भी नहीं है. लेकिन फैंस अक्सर अपने स्टार के लिए पॉसेसिव हो ही जाते हैं. 

इसके अलावा उन्होंने दोनों (Siddhant Chaturvedi on Kat and Deepika) के साथ काम करने को लेकर कहा, 'वो दोनों अलग-अलग सुपरस्टार हैं. मेरे लिए हर फिल्म पहली फिल्म है, मैंने अपनी पहली फिल्म (गली बॉय) में रणवीर और आलिया के साथ काम किया था, फिर दीपिका और अब कैटरीना.' आपको बताते चलें कि इस फिल्म 'फोन भूत' के अलावा भी एक्टर के पास दो फिल्में (Siddhant Chaturvedi upcoming movies) है. जिनमें 'खो गए हम कहां' और 'युद्ध्रा' का नाम शामिल है.