logo-image

Video : Disha Patani को इस तरह देखकर लोगों को आई Tiger Shroff की याद, कहा- दिया 'धोखा'

दिशा पाटनी फिलहाल फिल्मों में उतनी एक्टिव नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया है.

Updated on: 03 Jan 2023, 02:45 PM

highlights

  • दिशा पाटनी ने इंस्टाग्राम पर शेयर की ऐसी वीडियो
  • फैंस ने एक्ट्रेस का ये लुक देखकर उन्हें बताया- क्यूट
  • जबकि नेटिजन्स ने एक्ट्रेस को बुरी तरह कर डाला ट्रोल

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी फिलहाल फिल्मों में उतनी एक्टिव नहीं हैं, लेकिन सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पेज से एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो कमाल के आउटफिट में तरह-तरह के पोज देती दिख रहीं हैं. उनका ये लुक काफी वायरल हो रहा है. जिस पर फैंस तो जमकर प्यार लुटा रहे हैं. लेकिन कई लोगों को उनके एक्स बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ की याद आ गई है. ऐसे में उनसे जुड़े कई तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- Disha Patani के लिए ये फील करते हैं Aleksandar, एक छत के नीचे...

वीडियो को दिशा ने खुद अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर फैंस के साथ साझा किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि कैमरे के सामने वो अलग-अलग पोज दे रहीं हैं. इस दौरान उन्होंने वुलन ब्रालेट के साथ शॉर्ट स्कर्ट और जैकेट लेयर की है. साथ ही मैचिंग बूट्स भी स्टाइल किए हैं. उन्होंने शॉर्ट हेयर स्टाइल और मेकअप के साथ अपने लुक को पूरा किया है. जो दिखने में काफी क्यूट लग रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

इसी पर प्रतिक्रिया देते हुए लोगों ने टाइगर से जुड़े कमेंट किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'टाइगर का क्या होगा अब?' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'टाइगर भाई को धोखा दे दिया.' एक अन्य यूजर ने तो कहा, 'टाइगर से ब्रेकअप के बाद दिशा का और भी ज्यादा हॉट वर्जन देखने को मिल रहा है.'

यह भी पढ़ें- Disha Patani शारीरिक तौर पर लग रही चोटों से हो गईं हैं परेशान, अब की ये मांग

आपको बताते चलें कि दिशा और टाइगर श्रॉफ काफी समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. लेकिन बीते साल सितम्बर के महीने में उनके ब्रेकअप की जानकारी सामने आयी, जब टाइगर ने दिशा को अपना फ्रेंड बताया. जिसके बाद अब दिशा को लेकर लोग कयास लगा रहे हैं कि वो अपने जिम ट्रेनर और फ्रेंड अलेक्जेंडर एलेक्स एलिक को डेट कर रहीं हैं. दोनों अक्सर अलग-अलग जगह एक साथ स्पॉट किए जाते हैं. 

खैर, इसके अलावा एक्ट्रेस अपनी आने वाली फिल्मों की वजह से भी चर्चा में हैं. पाइपलाइन में फिलहाल तीन फिल्में हैं. जिनमें 'योद्धा' और 'प्रोजेक्ट के' के अलावा एक अनटाइटल्ड फिल्म शामिल है. फैंस उनकी इन फिल्मों की रिलीज के लिए काफी एक्साइटेड हैं.