logo-image

Insta Story : Disha Patani शारीरिक तौर पर लग रही चोटों से हो गईं हैं परेशान, अब की ये मांग

'बागी 2' फेम एक्ट्रेस दिशा पाटनी के हॉट और बोल्ड अंदाज के अलावा हर कोई उनके इस व्यवहार से भी वाकिफ है कि एक्ट्रेस खुद से जुड़ी छोटी-से-छोटी चीजें भी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

Updated on: 03 Dec 2022, 02:10 PM

highlights

  • दिशा पाटनी ने शेयर की ऐसी इंस्टाग्राम स्टोरी
  • एक्ट्रेस के पैर की हो गई है ये हालत
  • देखकर फैंस हुए परेशान

नई दिल्ली:

'बागी 2' फेम एक्ट्रेस दिशा पाटनी के हॉट और बोल्ड अंदाज के अलावा हर कोई उनके इस व्यवहार से भी वाकिफ है कि एक्ट्रेस खुद से जुड़ी छोटी-से-छोटी चीजें भी अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. इस बार भी उन्होंने कुछ ऐसा ही किया है, लेकिन उनकी ये पोस्ट लोगों को हैरान कर रही है. क्योंकि उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया है कि वो शारीरिक तौर पर लग रही चोटों से परेशान हो गई हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक प्रार्थना भी की है. जो इस समय चर्चा में बनी हुई है.

यह भी पढ़ें- Disha Patani फैंस को देने वाली हैं 'शॉक'! विग के साथ...

एक्ट्रेस के इंस्टाग्राम पेज की स्टोरी पर देखा जा सकता है कि उन्होंने टब में पानी भरकर उसमें बर्फ डाली हुई है और उससे पैर की सिकाई कर रहीं हैं. इसके साथ उन्होंने लिखा है, 'क्या मैं एक हफ्ते के लिए चोट से बच सकती हूं. मैं चीजों को करने में इतनी अनाड़ी क्यों हूं.' इसके साथ उन्होंने इमोजी भी शेयर किया हुआ है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by disha patani (paatni) 🦋 (@dishapatani)

दिशा की इंस्टा स्टोरी के अलावा उनकी एक पोस्ट भी सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जिसमें वो पिंक कलर की बिकिनी में दिख रहीं हैं. इस दौरान वो पूल में पोज देती भी दिखाई दी. तस्वीरें शेयर करने के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'रैंडम'. उनकी इस पोस्ट पर कुछ ही समय में लाखों लाइक्स आ गए हैं. साथ ही लोगों ने ढेर सारी प्रतिक्रिया भी दी है. जहां फैंस ने उनकी तारीफ की है. वहीं, नेटिजन्स ने इतनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करने के लिए उन्हें ट्रोल कर डाला है. 

खैर, बात कर ली जाए दिशा के वर्कफ्रंट की तो 'एक विलेन रिटर्न्स' फेम एक्ट्रेस आने वाले दिनों में तीन बड़ी फिल्मों में दिखने वाली हैं. जिसमें 'योद्धा', 'प्रोजेक्ट के' का नाम शामिल है. इसके अलावा उनके पास एक अनटाइटल्ड फिल्म भी है. दिशा की इन फिल्मों के लिए सभी काफी एक्साइटेड हैं.