logo-image

फिल्म 'आदिपुरुष' में 'सीता' के किरदार में नजर आएंगी कृति सैनन!

फिल्म में फीमेल लीड यानी सीता के किरदार में कृति सैनन का नाम फाइनल हुआ है. इस खबर के वायरल होते ही आज ट्विटर पर सुबह से कृति सैनन (Kriti Sanon) ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हैं

Updated on: 28 Nov 2020, 01:22 PM

नई दिल्ली:

सुपरस्टार प्रभाष (Prabhas) और अभिनेता सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) बीते कई दिनों से सुर्खियों में है. इस फिल्म को लेकर अब एक और बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म में फीमेल लीड यानी सीता के किरदार में कृति सैनन का नाम फाइनल हुआ है. इस खबर के वायरल होते ही आज ट्विटर पर सुबह से कृति सैनन (Kriti Sanon) ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हैं. हालांकि इस बात की अभी तक कोई आधिकारिक अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

यह भी पढ़ें: कृति सैनन के संग सजेगी अक्षय की जोड़ी, 'बच्चन पांडे' की शूटिंग जनवरी से होगी शुरू

फिल्म निर्माता ओम राउत के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) 11 अगस्त 2022 को देश के सिनेमाघरों में रिलीज होगी. बीते दिनों फिल्म के पोस्टर को रिलीज करते हुए फिल्म की रिलीज डेट से पर्दा उठाया गया था. फिल्म में तेलुगु स्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kriti (@kritisanon)

यह भी पढ़ें: 'बिग बॉस 14' में आने वाला है ट्विस्ट, अगले हफ्ते होगा शो का फिनाले!

फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) भारतीय महाकाव्य रामायण का एक ऑनस्क्रीन रूपांतरण है और इसमें 'बाहुबली' स्टार को भगवान राम के रूप में चित्रित किया जाएगा, जबकि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) लंकेश की भूमिका निभाएंगे. इस फिल्म में सीता के किरदार के लिए पहले हिंदी और तेलुगू इंडस्ट्रीज की कुछ एक्ट्रेसेस के नाम सामने आए थे वहीं अब खबर है कि कृति सैनन सीता का किरदार निभा सकती हैं. फिल्म निर्माता ओम राउ की पिछली ब्लॉकबस्टर फिल्म 'तानाजी: द अनसंग वॉरियर' थी, जो इस साल जनवरी में रिलीज़ हुई थी. फिल्म की शूटिंग  जनवरी 2021 में शुरू हो जाएगी.