News Nation Logo
Banner

कृति सैनन के संग सजेगी अक्षय की जोड़ी, 'बच्चन पांडे' की शूटिंग जनवरी से होगी शुरू

इस फिल्म में पहली बार अरशद वारसी और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साथ में एक्शन कॉमेडी करते नजर आएंगे. फिल्म में कृति सैनन (Kriti Sanon) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 28 Nov 2020, 11:14:43 AM
kriti sanon

फिल्म 'बच्चन पांडे' की शूटिंग जैसलमेर में जनवरी से होगी शुरू (Photo Credit: फोटो- @kritisanon @akshaykumar Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की मचअवेटेस फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) की शूटिंग जवरी से शुरू होने वाली है. इस फिल्म में पहली बार अरशद वारसी और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साथ में एक्शन कॉमेडी करते नजर आएंगे. फिल्म में कृति सैनन (Kriti Sanon) भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. फिल्म की शूटिंग जैसलमेर में होगी जो कि मार्च में खत्म होगी. बता दें कि बीते महीने प्रोडक्शन टीम ने सभी आवश्यक परमिशन ले ली है और शूटिंग लोकेशन को फाइनल कर दिया गया है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: एक्ट्रेस नहीं रियल हीरो बनना चाहती थीं यामी गौतम

इस बात की जानकारी ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर के जरिये शेयर की है. साजिद नाडियाडवाला की फिल्म 'बच्चन पांडे' (Bachchan Pandey) का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. अगर देश में कोरोना वायरस ना फैला होता तो यह फिल्म 2021 की जनवरी में रिलीज होने वाली थी, वहीं अब जनवरी में इसकी शूटिंग शुरू होगी.

यह भी पढ़ें: मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल, खूब देखा जा रहा ये Video

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) साजिद, कृति सैनन और फरहाद इससे पहले 2019 की पीरियड-कॉमेडी हाउसफुल 4 में एक साथ नजर आए थे. खबरों की मानें तो फिल्म की शूटिंग के लिए पूरी टीम एक साथ सूर्यगढ़ा होटल में रुकेगी और वहां कुछ इनडोर सीक्वेंस शूट किए जाएंगे. वहीं अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'लक्ष्मी' ओटीटी पर रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शक काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं. फिल्म में ओटीटी पर सबसे ज्यादा व्यूवरशिप का रिकॉर्ड बनाया है.

First Published : 28 Nov 2020, 11:14:09 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.