logo-image

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा ने अपनी अदाओं से फैंस को किया घायल, खूब देखा जा रहा ये Video

फेमस टीवी शो 'अनुपमा' में काव्या का किरदार निभा रहीं मदालसा शर्मा के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है. वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं

Updated on: 27 Nov 2020, 06:25 PM

नई दिल्ली:

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) इन दिनों सोशल मीडिया सेंसेशन बनी हुई हैं. आए दिन मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. हाल ही में मदालसा शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस  ब्लैक गाउन में डांस करती हुई नजर आ रही हैं.  फेमस टीवी शो 'अनुपमा' में काव्या का किरदार निभा रहीं मदालसा शर्मा के वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे है. वीडियो को अब तक हजारों लाइक्स मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: VIDEO: जब भरी महफिल में शाहरुख ने गौरी से कहा- चलो बुर्का पहनो...

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'काव्या आज रात का बेसब्री से इंतजार कर रही है क्योंकि वनराज ने उसके लिए कुछ खास प्लान किया है.' इस वीडियो में मदालसा की अदाएं देखने लायक है. ये वीडियो टीवी शो अनुपमा के सेट का ही है. शो के कल के एपिसोड में दिखाया गया कि वनराज और काव्या का राज अनुपमा और घर वालों के सामने खुल जाता है.

यह भी पढ़ें: संजय दत्त से मिलीं कंगना रनौत, Photo शेयर कर बताया कैसी है तबीयत

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Madalsa M Chakraborty (@madalsasharma)

शो में मदालसा नेगेटिव किरदार में हैं जो शादीशुदा आदमी वनराज के प्यार में दीवानी है और उसके साथ शादी रचाना चाहती है. मदालसा शर्मा ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में तेलुगु फिल्म फिटिंग मास्टर से की थी. वहीं बॉलीवुड में फिल्म एंजल से मदालसा ने एंट्री की थी. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) हिंदी के साथ, तेलुगु, कन्नड़, तमिल और पंजाबी फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. मदालसा फेमस एक्ट्रेस शीला शर्मा और निर्माता व निर्देशक सुभाष शर्मा  की बेटी हैं. मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने मिथुन के बेटे महाक्षय चक्रवर्ती के साथ शादी रचाई है.