logo-image

कैटरीना ने विक्की कौशल को गले लगाते हुए शेयर की Photo!

इस तस्वीर में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) किसी को गले लगाती हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीर पर कैटरीना ने नीले रंग के तितली फिल्टर का यूज किया है

Updated on: 29 Jan 2021, 12:08 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन दिनों अपने रिलेशनशिप की वजह से सुर्खियों में हैं. हाल ही में कैटरीना ने एक तस्वीर अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है जिसके बाद से कैटरीना और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) चर्चा में हैं. दोनों के हैशटैग कैटरीना कैफ ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा था. इस तस्वीर में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) किसी को गले लगाती हुई दिखाई दे रही हैं. तस्वीर पर कैटरीना ने नीले रंग के तितली फिल्टर का यूज किया है.

यह भी पढ़ें: ओप्रा विन्फ्री और मार्क जुकरबर्ग के साथ इस ग्लोबल लिस्ट में शामिल हुईं एकता कपूर

कैटरीना की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और फैंस इस तस्वीर में दिख रहे दूसरे शख्स को विक्की कौशल (Vicky Kaushal) मान रहे हैं. हालांकि तस्वीर में केवल कैटरीना कैफ का चेहरा नजर आ रहा है. तस्वीर में दूसरे व्यक्ति का चेहरा नहीं दिख रहा है, फिर भी फैंस इस नतीजे पर पहुंच गए हैं कि वह व्यक्ति कोई और नहीं बल्कि अभिनेता विक्की कौशल ही हैं.

यह भी पढ़ें: Carry Minati ने Kareena Kapoor के शो में बताईं मजेदार बातें, यहां पढ़िए

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vicky Kaushal (@vickykaushal09)

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

बता दें कि दोनों के रिलेशनशिप की खबरें अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. लेकिन अब तक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) ने इसकी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की है. वहीं सोशल मीडिया यूजर्स कई तस्वीरें भी शेयर कर रहे हैं जिनमें विक्की कौशल बिल्कुल वैसे ही कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे हैं जैसी कैटरीना की तस्वीर में दिखाई दे रहे दूसरे शख्स ने पहन रखी है. वहीं इससे पहले भी एक बार फैंस ने कैटरीना की एक तस्वीर पर कयास लगाए थे कि विक्की उनके साथ हैं. बाद में कैटरीना ने वो तस्वीर ही इंस्टाग्राम से डिलीट कर दी थी. दोनों के वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना कैफ फिल्म 'फोन भूत' में नजर आएंगी तो वहीं विक्की कौशल 'सरदार उधम' और फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ की बायोपिक में नजर आएंगे.