logo-image

इस ब्लॉकबस्टर फिल्म में नजर आने वाली थी विक्की-कैटरीना की जोड़ी!

फिल्म एक था टाइगर के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के घर कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) का रोका हुआ था

Updated on: 07 Dec 2021, 05:46 PM

highlights

  • कैटरीना फिल्म में मान्यता का किरदार निभातीं
  • कैटरीना और विक्की राजस्थान में शादी रचाएंगे
  • दोनों शादी के लिए राजस्थान पहुंच चुके हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ  (Vicky Kaushal Katrina Kaif Wedding) और विक्की कौशल की शादी 9 दिसंबर को राजस्थान में होने वाली है. दोनों की शादी के फंक्शन आज से शुरू हो चुके हैं. हालांकि अब तक कैटरीना और विक्की की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है. इसी बीच सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशनशिप और फिल्मों को लेकर भी खबरें छाई हुई हैं. कैटरीना और विक्की की जोड़ी अब तक फिल्मों में साथ नजर नहीं आई है मगर अगर बात बन जाती तो कैटरीना और विक्की फिल्म 'संजू' (Sanju) में साथ दिखाई देते.

यह भी पढ़ें: कैट-विक्की के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, शादी से पहले जाना पड़ सकता है जेल!

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड के बाबा संजय दत्त (Sanjay Dutt) के जीवन पर आधारित फिल्म 'संजू' (Sanju) के लिए कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) को अप्रोच किया गया था. फिल्म में कैटरीना को मान्यता दत्त का किरदार ऑफर हुआ था, मगर बाद में कैटरीना इस फिल्म के लिए फाइनल नहीं हुईं. राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म संजू (Sanju) में अगर कैटरीना काम करतीं तो उन्हें अपने एक्स-बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) के संग स्क्रीन शेयर करनी पड़ती. फिल्म में विक्की कौशल भी थे, तो इस हिसाब से कैट और विक्की की जोड़ी इस फिल्म में नजर आ सकती थी.

यह भी पढ़ें: रवीना टंडन की बेटी Rasha Thadani ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें Video

फिल्म में बाद में मान्यता के कैरेक्टर को दीया (Dia Mirza) मिर्जा ने प्ले किया था. कैटरीना और विक्की की शादी की बात करें तो भले ही दोनों ने शादी की खबर को ऑफिशियल नहीं किया है मगर दोनों की तस्वीरें और वीडियो लगातार वायरल हो रहे हैं. बीते दिनों खबर आई थी कि फिल्म एक था टाइगर के डायरेक्टर कबीर खान (Kabir Khan) के घर पर दोनों का रोका हुआ था. जिसमें परिवार के लोग और दोस्त शामिल हुए थे. दोनों की शादी की गेस्ट लिस्ट में करण जौहर, आलिया भट्ट, अली अब्बास जफर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, वरुण धवन, नताशा दलाल, अनुष्का शर्मा, विराट कोहली, नेहा धूपिया और अंगद बेदी का नाम शामिल है. अब देखना होगा विक्की और कैट कब अपनी शादी की तस्वीरें शेयर करते हैं.