logo-image

कैट-विक्की के खिलाफ दर्ज हुई शिकायत, शादी से पहले जाना पड़ सकता है जेल!

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) अपनी शादी के लिए राजस्थान पहुंच गए हैं. इस बीच खबर आ रही है कि दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है. ऐसे मेें माना जा रहा है कि दोनों मुश्किल में पड़ सकते हैं.

Updated on: 07 Dec 2021, 06:11 PM

नई दिल्ली :

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) लगातार अपनी शादी की खबरों के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. दोनों अपनी शादी से पहले की रस्मों को निभाने के लिए वेडिंग डेस्टिनेशन बरवरा, राजस्थान पहुंच गए हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों 09 दिसंबर को शादी करने वाले हैं. लेकिन शादी के बंधन में बंधने से पहले ही दोनों के लिए मुश्किल खड़ी हो गई है. ऐसे में उनके फैंस काफी परेशान हैं. ये पूरा मामला हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

इसलिए दर्ज कराई गई है शिकायत

दरअसल, राजस्थान के एक वकील नैत्रबिंद सिंह जाड़ौन ने दोनों के खिलाफ 6-12 दिसंबर तक सड़क बंद करने के मामले को लेकर जिला कानूनी सेवा प्राधिकरण के पास शिकायत दर्ज कराई है. डेक्कन क्रॉनिकल्स की रिपोर्ट के मुताबिक, अधिवक्ता ने विक्की (Vicky Kaushal) और कैटरीना (Katrina Kaif) के वेडिंग वेन्यू सिक्स सेंस फोर्ट बरवरा और जिला कलेक्टर के खिलाफ मुकदमा दायर करवाया है. ऐसे में उनके लिए मुश्किल खड़ी हो गी है.

शिकायत पत्र में वकील ने कही ये बातें

शिकायत में कहा गया है कि होटल सिक्स सेंसेस मंदिर के रास्ते में है. होटल प्रबंधक ने जिला कलेक्टर की देखरेख में 6-12 दिसंबर तक मंदिर की ओर जाने वाले मार्ग को बंद कर दिया है. जिसके चलते श्रद्धालुओं को मंदिर पहुंचने में काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. वकील ने शिकायत पत्र में प्रार्थना की है कि मंदिर की ओर जाने का रास्ता क्लीयर करवाया जाए. हालांकि, अधिवक्ता ने रास्ते बंद करने पर आपत्ति जताई है. लेकिन ये स्पष्ट किया है कि उन्हें शादी से कोई ऐतराज नहीं है. उन्होंने आगे कहा कि चौथ का बरवाड़ा सदियों पुराने चौथ माता मंदिर का घर है. जहां सैकड़ों तीर्थयात्री हर दिन पूजा-अर्चना के लिए आते हैं.

माना जा रहा है कि कपल दर्शन के लिए त्रिनेत्र गणेश मंदिर भी जा सकता है. जो धरातल से 1500 फीट की ऊंचाई पर स्थित है. बता दें कि विक्की-कैट अपने परिवारवालों और करीबी दोस्तों के साथ वेडिंग वेन्यू पर पहुंच गए हैं. बीते दिन दोनों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. जिसे उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो आज दोनों की संगीत सेरेमनी होनी है.