logo-image

रवीना टंडन की बेटी Rasha Thadani ने करवाया ग्लैमरस फोटोशूट, देखें Video

रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 21 की उम्र में दो बेटियों (छाया और पूजा) को गोद लिया था. रवीना ने साल 2004 में फिल्म निर्माता अनिल थडानी से शादी रचाई थी

Updated on: 07 Dec 2021, 04:35 PM

highlights

  • रवीना टंडन की बेटी की तस्वीरें वायरल
  • राशा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं
  • राशा को इंस्टाग्राम पर काफी लोग फॉलो करते हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 90 के दशक में अपनी अदाकारी का खूब जलवा दिखाया, आज भी लोग रवीना को मस्त-मस्त गर्ल कहते हैं. रवीना की बेटी राशा थडानी (Rasha Thadani) भी अब बड़ी हो गई हैं और सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों से लोगों का ध्यान अपने ओर खींच रही हैं. राशा अक्सर ही रवीना टंडन (Raveena Tandon) के साथ नजर आती हैं. सोशल मीडिया पर भी राशा की तस्वीरें और वीडियो वायरल होते रहते हैं. राशा के फैन पेज ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. वीडियो में राशा के लुक्स को देखकर हर कोई उनकी तारीफ कर रहा है.

यह भी पढ़ें: Arjun-Malaika ही नहीं, इन स्टार कपल्स को भी साथ वर्कआउट करना है पसंद

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha Thadani (@rasha.thadani)

वीडियो में राशा थडानी (Rasha Thadani) लाल रंग के कोर्ट और पैंट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. वीडियो देखकर साफ पता चल रहा है कि राशा फोटोशूट करवा रही हैं. राशा के एक्सप्रेशन और कॉन्फिडेंस देखकर फैंस का कहना है कि जल्द ही राशा बॉलीवुड पर अपनी मां रवीना की तरह ही राज करेंगी. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rasha (@rashathadani)

राशा थडानी (Rasha Thadani) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. राशा थडानी (Rasha Thadani) को इंस्टाग्राम पर 110k लोग फॉलो करते हैं. बता दें कि रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने 21 की उम्र में दो बेटियों (छाया और पूजा) को गोद लिया था. रवीना ने साल 2004 में फिल्म निर्माता अनिल थडानी से शादी रचाई थी. रवीना अब पूजा और छाया के साथ-साथ राशा थडानी और रणबीर की भी मां हैं. रवीना ने अपने गोद ली हुई बेटियों को दोस्त की तरह ही पाला था. रवीना अपनी बेटी की शादी भी कर चुकी हैं और कम ही उम्र में रवीना नानी भी बन चुकी हैं. आने वाले समय में रवीना टंडन (Raveena Tandon) 'आरण्यक' (Aranyaka) में नजर आएंगी.