logo-image

Kajol & daughter at Siddhivinayak temple : Nysa Devgan पार्टी के बाद पहुंचीं सिद्धिविनायक मंदिर, तो लोग बोले- 'पू बनीं पार्वती'

काजोल और अजय देवगन की लाडली न्यासा देवगन (Nysa Devgan) अक्सर अपने बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. उनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पर खूब वायरल होती हैं.

Updated on: 08 Jan 2023, 01:01 PM

highlights

  • सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं न्यासा देवगन
  • व्हाइट सूट में दिखाया बिल्कुल एथनिक लुक
  • लेकिन नेटिजन्स ने सुनाई खरी-खोटी

नई दिल्ली:

Kajol & daughter at Siddhivinayak temple : बॉलीवुड कलाकार काजोल और अजय देवगन की लाडली न्यासा देवगन (Nysa Devgan) अक्सर अपने बोल्ड लुक्स की वजह से चर्चा में रहती हैं. उनकी बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पर खूब वायरल होती हैं. जिस पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया भी देखने को मिलती है. बीते दिनों पार्टी से सामने आयी तस्वीरों के बाद हाल ही में न्यासा अपनी मां काजोल के साथ सिद्धिविनायक मंदिर पहुंचीं हैं. जहां से उनका वीडियो वायरल हो रहा है. जिसे देखकर लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स की बारिश कर डाली है.

यह भी पढ़ें- Nysa Devgn और Janhvi Kapoor के बीच होने वाली है घमासान लड़ाई! ये है वजह

ये वीडियो पैपराजी विरल भयानी के इंस्टाग्राम पेज से वायरल हो रहा है. जिसमें देखा जा सकता है कि न्यासा ने ऑल व्हाइट लुक लिए दिख रहीं हैं. इस दौरान उनका लुक काफी सिंपल लग रहा है. न्यासा ने हाथ में माला-फूल और नारियल लिया हुआ है. वहीं, उनके पीछे आ रही उनकी मां और एक्ट्रेस काजोल प्रिंटेड कुर्ती में दिख रहीं हैं. उनके आसपास काफी लोगों को देखा जा सकता है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

उनके इस वीडियो पर जहां कुछ लोगों ने उन्हें सपोर्ट किया है. वहीं, नेटिजन्स ने तरह-तरह के कमेंट्स कर डाले हैं. एक यूजर ने लिखा, 'न्यासा नहीं नशा'. दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'पू बनी पार्वती का पूरा फील आ रहा है'. एक अन्य यूजर ने लिखा, 'बैड पब्लिसिटी के बाद अब लोगों की नजरों में अच्छा बनने के लिए कर रही है.'

यह भी पढ़ें- Kajol के इस लुक को देख लोगों को याद आयी K3G की अंजलि

आपको बता दें कि हाल ही में दुबई की एक पार्टी से न्यासा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई थी. जिसमें वो ब्लैक कलर की प्लंजिंग नेकलाइन वाले आउटफिट में दिखाई दी थी. उनका लुक बेहद बोल्ड लग रहा था. न्यासा (Nysa Devgan) को अपने इस लुक के लिए काफी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था. इस दौरान ओरहान अवात्रामणि समेत उनके अन्य दोस्त भी साथ दिखाई दिए थे. इसके पहले भी कई ऐसे मौके हुए हैं, जब न्यासा को अपने लुक के लिए खूब खरी-खोटी सुनाई गई है.