logo-image

Love life : Nysa Devgn और Janhvi Kapoor के बीच होने वाली है घमासान लड़ाई! ये है वजह

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं.

Updated on: 21 Oct 2022, 04:14 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन और काजोल की बेटी न्यासा देवगन (Nysa Devgan) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते चर्चा में रहती हैं. जिस पर उन्हें तमाम लोगों की तरफ से तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिलती है. इस बार भी वो अपनी एक तस्वीर की वजह से ही सुर्खियों में आ गई है. लेकिन इसके वायरल होने के साथ ही लोग कयास लगा रहे हैं कि उनकी ये तस्वीर जान्हवी कपूर (Nysa Devgan clash with Janhvi Kapoor) के साथ लड़ाई की वजह बन सकती है! आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vedant Mahajan (@vedantmahajan10)

गौरतलब है कि न्यासा फिलहाल लंदन में हैं और अपने दोस्ती के साथ इंज्वॉय कर रहीं हैं. इसी दौरान की उनकी एक तस्वीर सामने आयी है. जिसमें देखा जा सकता है कि वो जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor Orhan Awatramani rumoured relationship) के रूमर्ड बॉयफ्रेंड ओरहान अवात्रामणि (Nysa Devgan Orhan Awatramani) के साथ दिख रहीं हैं. वहीं, दोनों के साथ उनका एक और दोस्त नजर आ रहा है, जिसे उन्होंने हग किया हुआ है. इसके साथ ही एक और तस्वीर वायरल हो रही है. जिसमें वो अपने पूरे ग्रुप के साथ मस्ती में नजर आ रहीं हैं. न्यासा की इन्हीं तस्वीरों पर नेटिजन्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. जहां कुछ लोग ओरी और न्यासा को सिर्फ दोस्त बता रहे हैं. वहीं, कई लोगों ने उनके रिश्ते पर सवाल खड़े किए हैं. 

आपको बताते चलें कि ओरी अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स के साथ ली गई अपनी तस्वीरों की वजह से ही चर्चा में रहते हैं. हालांकि, इंस्टाग्राम पर वो खुद भी काफी लोकप्रिय हैं. इंस्टाग्राम (Orhan Awatramani instagram) पर ओरहान के 2 लाख 8 हजार फॉलोअर्स हैं. वहीं, बात न्यासा की करें तो उनकी लेकर कई मीडिया रिपोर्ट्स सामने आ रहीं हैं. जिसके मुताबिक वो जल्द ही बॉलीवुड फिल्म से अपना डेब्यू (Nysa Devgan bollywood debut) कर सकती हैं. अब देखने वाली बात होगी कि उनकी डेब्यू फिल्म कौन सी होती है.