logo-image

Kajol Red Saree look : एक्ट्रेस के इस लुक को देख लोगों को याद आयी K3G की अंजलि, आप भी देखें

'कभी खुशी कभी गम' फिल्म को रिलीज हुए पूरे 21 साल हो चुके हैं. लेकिन आज भी फिल्म की स्टारकास्ट लोगों को याद है और पूरी कहानी भी लोगों के दिमाग में छपी हुई है.

Updated on: 14 Nov 2022, 02:53 PM

नई दिल्ली:

'कभी खुशी कभी गम' फिल्म को रिलीज हुए पूरे 21 साल हो चुके हैं. लेकिन आज भी फिल्म की स्टारकास्ट लोगों को याद है और पूरी कहानी भी लोगों के दिमाग में छपी हुई है. अब आप सोच रहे होंगे कि भला आज हम इस फिल्म की बात क्यों कर रहे हैं, तो आपको बता दें कि हाल ही में काजोल का एक लुक सामने आया है. जो देखकर लोगों को अंजलि की याद आ गई है. उनका ये लुक सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में बना हुआ है. 

एक्ट्रेस की तस्वीरें और वीडियो अलग-अलग पैपराजी के पेज से वायरल हो रही है. जिसमें वो रेड कलर की साड़ी में दिख रहीं हैं. उन्होंने बैकलेस ब्लाउज कैरी किया हुआ है. इसके साथ ही मैचिंग चूड़ियों और स्टेटमेंट ईयरिंग्स के साथ उन्होंने अपना लुक पूरा किया है. उनका लुक दिखने में गजब का लग रहा है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

काजोल की इन तस्वीरों पर तमाम फैंस ने इमोजी शेयर कर प्रतिक्रिया दी है. वहीं, कई लोगों ने तरह-तरह के कमेंट्स किए हैं. एक यूजर ने लिखा, '21 सालों बाद अंजलि का लुक'. दूसरे ने लिखा, 'काजोल रेड साड़ी में बेहद खूबसूरत लग रहीं हैं.' तीसरे यूजर ने कमेंट किया, 'अंजलि वाइब'. इस तरह के कई रिएक्शन्स देखने को मिल रहे हैं. 

खैर, आपको बताते चलें कि काजोल अपनी अपकमिंग फिल्म 'सलाम वेंकी' को लेकर भी सुर्खियों में जगह बनाए हुए हैं. जिसका ट्रेलर हाल ही में रिलीज किया गया है. रिलीज के साथ ही फिल्म पर लाखों व्यूज आ गए हैं. दर्शकों को ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है. काजोल के साथ इस फिल्म में विशाल जेठवा, राहुल बोस, अहाना कुमरा, राजीव खंडेलवाल और प्रकाश राज लीड रोल में दिखने वाले हैं. जबकि आमिर खान कैमियो रोल में दिखाई देंगे.