logo-image

B'day Special : Kartik Aaryan का इन एक्ट्रेसेस के साथ चला है चक्कर, आमिर के 'प्यार' को लेकर होने वाले थे रफुचक्कर!

कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमा चुके हैं. उनका नाम इंडस्ट्री के सक्सेसफुल कलाकारों की लिस्ट में शामिल किया जाता है.

Updated on: 21 Nov 2022, 11:48 PM

highlights

  • कार्तिक आर्यन की लव लाइफ रही है काफी इंट्रस्टिंग
  • इन एक्ट्रेसेस को कर चुके हैं डेट
  • एक्टर की लव लाइफ और आमिर का है खास कनेक्शन!

नई दिल्ली:

कार्तिक आर्यन इस समय बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी नाम कमा चुके हैं. उनका नाम इंडस्ट्री के सक्सेसफुल कलाकारों की लिस्ट में शामिल किया जाता है. एक्टर के बारे में तो ये सभी जानते हैं कि उन्होंने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में कई रोमांटिक फिल्में की हैं. लेकिन आपको बता दें कि एक्टर की पर्सनल लाइफ भी कुछ कम इंट्रस्टिंग नहीं रही है. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्टर की जिंदगी में एक के बाद एक अलग-अलग एक्ट्रेसेस का आगमन हुआ. इन सभी के साथ उनके लिंक-अप्स की खबरें भी काफी चर्चा में रही. आपको बता दें कि एक्टर के लव एंगल से आमिर खान का भी खास कनेक्शन है. जिस बारे में आज हम उनके जन्मदिन के मौके पर आपको बताने वाले हैं. 

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड पर राज करने वाले Kartik Aaryan सात सालों तक रहे गुमनाम, फिर...

सारा अली खान
सारा और कार्तिक के अफेयर की चर्चा तो जगजाहिर है. एक्ट्रेस ने करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' में कार्तिक पर क्रश होने की बात भी कबूली थी. दोनों ने फिल्म 'लव आज कल 2' की शूटिंग के दौरान एक-दूसरे को डेट किया. लेकिन फिर किसी वजह से उनका ब्रेकअप हो गया. 

अनन्या पांडे
'कॉफी विद करण' के लेटेस्ट सीजन में जब अनन्या पांडे पहुंचीं, तो एक बार फिर कार्तिक संग उनका रिश्ता चर्चा में आ गया. साथ ही एक समय पर दोनों के लिंक-अप्स की काफी बातें सामने आयी थी. लेकिन दोनों कलाकारों ने अफेयर की बातों को नकारते हुए अपने रिश्ते को दोस्ती बताया.

नुसरत भरूचा
कार्तिक और नुसरत ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया है. दोनों की जोड़ी फैंस को काफी पसंद आती है. गौरतलब है कि फिल्मों की शूटिंग के दौरान दोनों को अक्सर साथ घूमते देखा गया था. जिसके चलते दोनों के लिंक-अप्स को लेकर फैंस कयास लगाने लगे थे. लेकिन आखिर में इस पर भी दोनों की तरफ से इंकार ही सुनने को मिला.

डिंपल शर्मा
कार्तिक आर्यन और 'प्यार का पंचनामा' को-स्टार डिंपल शर्मा के डेटिंग की बातें भी एक समय पर खूब चर्चा में थी. दोनों को बाहों में बाहे डाले स्पॉट किया गया था. हालांकि, उन्होंने कभी भी अपने रिश्ते को लेकर ऑफिशियली कोई बात नहीं कही. ऐसे में उनके रिलेशन में होने की भी पुष्टि नहीं की जा सकती है. 

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan के साथ के लिए इस एक्टर को लड़की बनना भी है मंजूर!

फातिमा सना शेख
अब नाम आता है फातिमा सना शेख का, जिनको लेकर भी बीते दिनों खबर आयी थी कि वो कार्तिक को डेट कर रहीं हैं. लेकिन हर रिश्ते की तरह इस पर भी दोनों की ही तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई. हालांकि, बाद में जरूर ये कहा गया कि उन्होंने कुछ समय की डेटिंग के बाद अलग होने का फैसला किया. फातिमा का नाम कार्तिक के साथ जुड़ने पर नेटिजन्स के तरह-तरह के कमेंट्स देखने को मिले. क्योंकि बीते दिनों आमिर संग उनकी शादी की खबरें काफी सुर्खियों में थी. हालांकि, उसमें भी कोई सच्चाई नहीं निकली.