News Nation Logo

Kartik Aaryan के साथ के लिए इस एक्टर को लड़की बनना भी है मंजूर!

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 08 Sep 2022, 04:35:15 PM
kartik aaryan

कार्तिक आर्यन ने कही ऐसी बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Kartik Aaryan bhool bhulaiyaa 2) के चलते बीते दिनों चर्चा में थे. जिसके बाद भी उनके पास कई बड़ी फिल्में हैं. इस लिस्ट में हाल ही में एक और नाम जुड़ गया है और वो है, 'आशिकी 3' (Kartik Aaryan Aashiqui 3). जिसके लिए हीरो तो मिल गया है. लेकिन अब इंतजार है हिरोइन की अनाउंसमेंट का. इस फिल्म में कार्तिक के अपोजिट कास्ट (Aashiqui 3 lead actress) करने के लिए कई नाम सामने आए. इस बीच हाल ही में जो बात सामने आयी है, उसे सुनने के बाद लोग हैरान हैं. 

गौरतलब है कि बीते दिनों कुछ रिपोर्ट्स सामने आयीं. जिनमें कहा गया कि जेनिफर विंगेट को फिल्म में लीड एक्ट्रेस के तौर पर कास्ट कर लिया गया है. हालांकि, ऐसा कुछ था ही नहीं. ऐसे में फिल्म की टीम ने एक स्टेटमेंट जारी की. जिसमें (Aashiqui 3 team statement) उन्होंने कहा, "आशिकी 3 में कार्तिक आर्यन के साथ मुख्य भूमिका के बारे में किसी भी तरह की अफवाह में कोई सच्चाई नहीं है. फिल्म के लिए सही फिट की तलाश अभी भी जारी है. फिलहाल हम बिल्कुल शुरुआती चरण में हैं. दर्शकों की तरह हम भी फिल्म की लीड एक्ट्रेस कास्ट (Aashiqui 3 lead actress casting) करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसे जल्द से जल्द फैंस के साथ शेयर करना पसंद करेंगे."

इस बारे में जानकारी फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने साझा की थी. जिनके ट्वीट को शेयर करते हुए एक्टर गुलशन दवैया (Gulshan Devaiah on Aashiqui 3) ने लिखा, 'मैं खुद को लीडिंग लेडी की पोजीशन ऑफर कर रहा हूं. धमाका कर देंगे दोनों भाई मिलकर पिक्चर में, लिख के ले लो.' उनका ये ट्वीट इस समय सुर्खियों में है. जिस पर लोगों के तरह-तरह के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. 

First Published : 08 Sep 2022, 04:35:15 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.