News Nation Logo

बॉलीवुड पर राज करने वाले Kartik Aaryan सात सालों तक रहे गुमनाम, फिर...

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 11 Sep 2022, 03:42:07 PM
kartik aaryan

कार्तिक आर्यन ने बताई ये बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) फिलहाल अपनी फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Kartik Aaryan satyaprem ki katha) को लेकर चर्चा में हैं. जिसमें वो कियारा आडवाणी संग स्क्रीन शेयर करने वाले हैं. दर्शकों को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. जाहिर सी बात है दर्शक कार्तिक की फिल्म के लिए एक्साइटेड तो होंगे ही, क्योंकि फिलहाल वो बॉलीवुड पर राज कर रहे हैं. उनकी फिल्मों बॉक्स ऑफिस (Kartik Aaryan films box office collection) पर शानदार प्रदर्शन कर रहीं हैं. लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि उनके करियर में एक समय ऐसा भी था, जब वे पूरे सात सालों तक गुमनाम (Kartik Aaryan as monologue guy) रहे थे. तो क्या है पूरा मामला, आज हम आपको इस आर्टिकल में बताने वाले हैं. 

उन्होंने इस बारे में एक इवेंट में बात की. जिसमें उन्होंने (Kartik Aaryan latest statement) बताया, 'यात्रा बहुत कठिन रही है. शुक्र है कि मैंने 20 साल की उम्र में शुरुआत की थी, इसलिए मेरे पास काफी समय था और इससे मुझे काफी फायदा मिला. लेकिन यह उतार-चढ़ाव का सफर रहा है. बहुत दिनों तक लोग मेरा नाम नहीं जानते थे. वे मुझे प्यार का पंचनामा में मोनोलॉग बोलने वाले इंसान के तौर पर जानते थे. जिसके बाद सोनू के टीटू की स्वीटी फिल्म से मुझे पहचान मिली. फिल्म तब आई, जब मैंने इंडस्ट्री में सात साल पूरे कर लिए थे और लोगों को पता नहीं था कि मैं मौजूद हूं.' उनका ये बयान सुनकर फैंस हैरान हैं. 

इसके अलावा कार्तिक ने 'अच्छे कंटेंट' (Kartik Aaryan on good content) पर बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि अच्छी फिल्में भाषा की परवाह किए बिना काम कर रही हैं. दर्शक समझदार हो गए हैं और वे एंटरटेनमेंट चाहते हैं. वे अपना समय और पैसा दे रहे हैं और वे कुछ अच्छा देखना चाहते हैं. इंडस्ट्री का हिस्सा होने की वजह से यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम उन्हें अच्छा कंटेंट दें. हमारे पास अच्छी फिल्मों के कई उदाहरण हैं, जो इस साल सामने आई हैं और अच्छा प्रदर्शन किया है.”

First Published : 11 Sep 2022, 03:42:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.