logo-image

Mannat's diamond name plate : Shahrukh Khan को लोगों ने दी इस जगह पैसा 'बर्बाद' करने की सलाह, अब हो रही चर्चा

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान फिलहाल अपनी फिल्मों से इतर अपने घर 'मन्नत' की नेम प्लेट को लेकर चर्चा में आ गए हैं.

Updated on: 20 Nov 2022, 09:32 PM

highlights

  • शाहरुख के घर पर लगी डायमंड नेम प्लेट
  • फैंस ने लुटाया प्यार
  • नेटिजन्स ने दे डाली ऐसी सलाह

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान फिलहाल अपनी फिल्मों से इतर अपने घर 'मन्नत' की नेम प्लेट को लेकर चर्चा में आ गए हैं. दरअसल, हाल ही में एक्टर ने डायमंड नेम प्लेट लगवाई है. जिसकी वीडियो भी इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जहां कुछ लोगों ने उनके नेम प्लेट की तारीफ की है. जबकि कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया है. हद तो तब हो गई, जब लोगों ने किंग खान को पैसा बर्बाद करने के लिए अलग-अलग सलाह दे डाली. जो इस समय चर्चा में बनी हुई है. 

यह भी पढ़ें- Video : Shahrukh Khan के घर लगा फैंस का अंबार, मांग रहे 'मन्नत'

यह भी पढ़ें- Shahrukh Khan की बीवी होना है गुनाह! Gauri Khan को होता है ये नुकसान

वीडियो में देखा जा सकता है कि गेट के दोनों तरफ डायमंड नेम प्लेट लग गई है. जिस पर लिखा है, 'मन्नत लैंड्सेंड'. नेम प्लेट अंधेरे में भी काफी चमक रही है. वीडियो पर लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है. एक यूजर ने लिखा, 'जब पैसा ज्यादा हो जाए, तो खर्च करने के लिए नेम प्लेट ही सही.' दूसरे ने कमेंट किया, 'अब टॉयलेट सीट भी सोने की बनवाओ.' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'नकली है.' इस तरह के कई कमेंट्स के अलावा लोगों ने फनी और हार्ट वाले इमोजी शेयर किए हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pinkvilla (@pinkvilla)

आपको बता दें कि सालों बाद मन्नत का नेम प्लेट बदला गया. हालांकि, एक महीने पहले फैंस ने नोटिस किया कि नेम प्लेट हटा दिया गया है. जिसके बाद जानकारी सामने आयी कि नेम प्लेट को रिपेयर किया जाना है. इसी वजह से इसे हटाया गया है. जिसके बाद अब नई नेम प्लेट देखकर उनके फैंस काफी खुश हैं. अब बात इसकी कीमत की करें, तो इसको लेकर रिपोर्ट्स सामने आयी हैं. जिसमें बताया गया है कि इसकी कीमत 20-25 लाख है.