News Nation Logo

Video : Shahrukh Khan के घर लगा फैंस का अंबार, मांग रहे 'मन्नत'

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 30 Oct 2022, 07:43:53 PM
Shahrukh Khan

Shahrukh Khan residence mannat viral video (Photo Credit: Social Media)

highlights

  • शाहरुख खान के दीदार के लिए उमड़े फैंस
  • 'मन्नत' के बाहर लगी भयंकर भीड़
  • लेकिन नेटिजन्स ने कर डाला ट्रोल

नई दिल्ली:  

शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के घर 'मन्नत' (Shahrukh Khan residence mannat) के बाहर अक्सर फैंस की अच्छी-खासी भीड़ देखने को मिलती है. गौरतलब है कि आज उनकी फिल्म 'दिल तो पागल है' को पूरे 25 साल हो गए हैं. जिसमें माधुरी दीक्षित और करिश्मा कपूर उनके साथ लीड रोल में थी. ऐसे में फैंस की भीड़ का नजारा आज भी देखने को मिला है. जहां से कुछ तस्वीरें और वीडियो (Shahrukh Khan viral video) वायरल हो रहीं हैं. जिसमें बड़ी संख्या में लोग उनके घर के बाहर खड़े दिखाई पड़ रहे हैं. उन्हें शाहरुख की एक झलक का बेसब्री से इंतजार है. लेकिन इस नजारे को देख कुछ नेटिजन्स को लोगों को बुरी तरह खरी-खोटी सुनाई है. 

वीडियो को पैपराजी इंस्टेंट बॉलीवड ने अपने इंस्टाग्राम (Shahrukh Khan insta video) पेज से शेयर किया है. जिसमें देखा जा सकता है कि तमाम लोग अपने-अपने फोन खोले और नजरें ऊपर की ओर किए खड़े हैं. जिसके चलते तमाम आने-जाने वालों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. क्योंकि भीड़ इतनी ज्यादा है कि लोग सड़क पर उतर आए हैं. इस वजह से रास्ता तक बंद हो गया है. हालांकि, लोग इस बात पर बिना ध्यान दिए शाहरुख के दीदार का इंतजार कर रहे हैं. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

इसी वीडियो (Netizns reaction on mannat video) पर कमेंट करते हुए जहां कुछ फैंस ने इसे सपोर्ट किया है. वहीं, कुछ लोगों ने नेगेटिव कमेंट्स भी किए हैं. एक यूजर ने लिखा, 'पागल हैं ये सब...इतना पीछे पड़ते हैं इसलिए स्टार्स भाव खाने लगते हैं. क्या भगवान हैं वो?' दूसरे यूजर ने कमेंट किया, 'भाइयों-बहनों अपना समय क्यों बर्बाद करते हो?'

खैर, आपको बताते चलें कि फैंस शाहरुख की अपकमिंग फिल्मों (Shahrukh Khan upcoming movies) के लिए काफी एक्साइटेड हैं. क्योंकि एक्टर कैमियो अपीयरेंस के बजाय साल 2018 में आयी 'जीरो' के बाद अपनी फिल्म (Shahrukh Khan last movie) लेकर आ रहे हैं. जिनमें 'पठान', 'जवान', 'दुनकी' का नाम शामिल है. दर्शकों को किंग खान की इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है. वहीं, इसके अलावा एक्टर आए दिन स्पॉट होने की वजह से चर्चा में छाए ही रहते हैं.

First Published : 30 Oct 2022, 07:43:53 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.