News Nation Logo

Shahrukh Khan की बीवी होना है गुनाह! Gauri Khan को होता है ये नुकसान

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 21 Sep 2022, 03:32:35 PM
shahrukh khan gauri khan

गौरी खान ने बतायी ऐसी बात (Photo Credit: Social Media)

नई दिल्ली:  

अक्सर देखने को मिलता है कि किसी सेलेब का रिश्तेदार होना भी लोगों के लिए काफी फायदेमंद होता है. लेकिन यहां तो शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की बीवी होना गौरी खान (Gauri Khan) के लिए गुनाह हो गया है! ऐसा हम नहीं, बल्कि गौरी की बातें सुनकर लोग कह रहे हैं. क्योंकि हाल ही में गौरी (Gauri Khan latest statement) ने बताया है कि शाहरुख की वाइफ होने के चलते उन्हें काफी नुकसान होता है. जिस बारे में जानकर उनके फैंस हैरान हैं. आज हम आपको इसी के बारे में बताने वाले हैं. 

दरअसल, हाल ही में गौरी खान, महीप कपूर (Maheep Kapoor) और भावना पांडे (Bhavana Pandey) फिल्ममेकर करण जौहर के शो 'कॉफी विद करण' (Gauri Khan in koffee with karan) में दिखने वाली हैं. जिस दौरान ही बातचीत करते हुए गौरी ने बताया, “किसी नए प्रोजेक्ट पर कुछ लोग होते हैं, जो मुझे डिजाइनर मानते हैं. लेकिन कई बार ऐसा भी होता है, जब यह उस तरह से काम नहीं करता है. क्योंकि लोग शाहरुख खान की पत्नी के साथ काम करने के बोझ से जुड़ना पसंद नहीं करते. यह 50% मेरे खिलाफ काम करता है.”

वहीं, इस दौरान महीप (Maheep kapoor on her personal life) ने भी अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई बातों का खुलासा किया. जिसमें उन्होंने उस समय के बारे में बताया, जब उनके पास काम की कमी थी. महीप बताती हैं, "कई बार संजय बिना किसी काम के घर पर बैठे थे. पैसों की तंगी थी. मेरे बच्चे ग्लैमर और चकाचौंध के साथ इसे देखकर भी बड़े हुए हैं. मेरे आस-पास के लोगों ने मुझे कई बार ऐसा महसूस कराया कि हम कपूर परिवार के असफल विंग थे.”

आपको बताते चलें कि उनका ये एपिसोड 22 सितम्बर, 2022 को 12 बजे डिज्नी+हॉटस्टार पर स्ट्रीम (KWK streaming) किया जाएगा. दर्शक बॉलीवुड वाइफ्स की पर्सनल और मैरिड लाइफ (Bollywood wives personal lives) के सीक्रेट जानने के लिए एक्साइटेड हैं. अब देखने वाली बात होगी कि क्या ये एपिसोड लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरता है या नहीं. 

First Published : 21 Sep 2022, 03:32:35 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.