logo-image

लॉकडाउन के बीच KBC की शूटिंग पर अमिताभ बच्चन ने दी सफाई

'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के मेकर्स कोरोना वायरस महामारी के बीच अपनी चयन प्रक्रिया को पूरी तरह डिजिटल बनाने की तैयारी में हैं

Updated on: 06 May 2020, 03:09 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने कोविड-19 के चलते लागू लॉकडाउन के बीच लोकप्रिय क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) की शूटिंग शुरू कर दी है. हाल ही में उनके द्वारा किए गए ब्लॉग पोस्ट को देखकर यह मालूम पड़ता है कि सोशल डिस्टेसिंग के नियमों का पालन न करने के लिए लोगों की आलोचना को लेकर वह आशंकित हैं. अपने पोस्ट में उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि सभी आवश्यक एहतियाती उपायों के साथ इसकी शूटिंग की गई है.

अमिताभ ने अपने ब्लॉग में कहा, 'हां मैंने काम किया है..इससे परेशानी है, तो इसे अपने तक ही सीमित रखें..लॉकडाउन की इस परिस्थिति में यहां कुछ कहने की कोशिश न करें..जितना संभव हो सके, पर्याप्त मात्रा में सावधानियां बरती गईं..दो दिन के काम को एक ही दिन में निबटा लिया गया..शाम के छह बजे काम शुरू किया गया है और कुछ ही देर में खत्म कर लिया गया है.' लॉकडाउन के बीच 'केबीसी' की शूटिंग के लिए कई लोगों ने अमिताभ पर सवाल उठाए थे.

यह भी पढ़ें: हमेशा के लिए चला गया कोई अपना, गम में डूबे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन खोल दो, वरना..., भाग्यश्री के पति ने पीएम नरेंद्र मोदी से क्‍यों मांगी मदद

बता दें कि कोरोना वायरस (Corona Virus) पूरी दुनिया को अपनी चपेट में ले चुका है. देश में कोरोना वायरस (Corona Virus) महामारी के कुल मामलों की संख्या 48 हजार के भी पार पहुंच चुकी है, जबकि 1 हजार से ज्यादा लोगों की इससे मौत हो चुकी है. वहीं 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के 12वें सीजन की बात करें तो नए सीजन के लिए रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया 9 मई से 22 मई तक चलेगी. 'कौन बनेगा करोड़पति' (Kaun Banega Crorepati) के मेकर्स कोरोना वायरस महामारी के बीच अपनी चयन प्रक्रिया को पूरी तरह डिजिटल बनाने की तैयारी में हैं.