logo-image

हमेशा के लिए चला गया कोई अपना, गम में डूबे अनुष्का शर्मा और विराट कोहली

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अपने डॉगी 'ब्रूनो' (Bruno) के साथ की एक तस्वीर शेयर की है

Updated on: 06 May 2020, 01:55 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) का डॉगी उन्हें हमेशा के लिए अलविदा कहकर इस दुनिया से चला गया है. इस बात की जानकारी अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक तस्वीर शेयर करते हुई दी है. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और अपने डॉगी 'ब्रूनो' (Bruno) के साथ की एक तस्वीर शेयर की है.

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'ब्रूनो, RIP.' अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) अक्सर अपने डॉगी के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती थीं. वहीं इस तस्वीर पर लोग अपने अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं. आलिया भट्ट ने अनुष्का के इस पोस्ट पर दिल की इमोजी बनाकर शेयर की है.

यह भी पढ़ें: लॉकडाउन खोल दो, वरना..., भाग्यश्री के पति ने पीएम नरेंद्र मोदी से क्‍यों मांगी मदद

View this post on Instagram

♥️ Bruno ♥️ RIP ♥️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और विराट कोहली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) आए दिन सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस का मनोरंजन करती रहती हैं कभी वो विराट के हेयर कटिंग का वीडियो शेयर करती हैं तो कभी परिवार के साथ खाना खाते हुए तस्वीरें. अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) के इंस्टाग्राम पर 36 मिलियन फॉलोअर्स हैं. वहीं अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनकी पहली वेबसीरीज 'पाताल लोक' (Paatal Lok) का ट्रेलर रिलीज हुआ है.