logo-image

लॉकडाउन खोल दो, वरना..., भाग्यश्री के पति ने पीएम नरेंद्र मोदी से क्‍यों मांगी मदद

भाग्यश्री (Bhagyashree) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति हिमालय दासानी (Himalaya Dasani) के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं

Updated on: 06 May 2020, 10:39 AM

नई दिल्ली:

बॅालीवुड की सदाबहार सुपरहिट फिल्म 'मैंने प्यार किया' (Maine Pyar Kiya) की एक्ट्रेस भाग्यश्री (Bhagyashree) लॉकडाउन के इन दिनों में अपनी फिटनेस का ख्याल रख रही हैं. हाल ही में भाग्यश्री (Bhagyashree) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने पति हिमालय दासानी (Himalaya Dasani) के साथ वर्कआउट करती नजर आ रही हैं. भाग्यश्री (Bhagyashree) अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो की वजह से सुर्खियों में रहती हैं.

भाग्यश्री (Bhagyashree) ने वर्कआउट वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'हबी वर्कआउट. लॉकडाउन में ट्रांसफॉर्मेशन का परिणाम.' भाग्यश्री (Bhagyashree) ने ये वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो को अब तक 80 हजार से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

यह भी पढ़ें: Video: सुष्मिता सेन जैसा फिगर पाना है आसान, बस करना होगा ये काम

इस वीडियो में भाग्यश्री अपने पति हिमालय दसानी के साथ वर्कआउट कर रही हैं लेकिन वीडियो के आखिर में उनके पति थककर हार मान जाते हैं और पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से लॉकडाउन खत्म करने की अपील करते हैं. वीडियो में हिमालय दासानी (Himalaya Dasani) कहते हैं कि कभी भी बीवी के चक्कर में नहीं पड़ना. मोदी जी, कृप्या लॉकडाउन खोल दीजिए, ये वर्कआउट करा कराकर मेरे ऐब्स बनवा कर ही मानेगी. मोदी प्लीज बचाओ मुझे.. मुझ से न होगा.. हम से न हो पाई.

यह भी पढ़ें: ब्लैक-सेक्सी ड्रेस में जब सनी लियोनी ने लगाया पोंछा, Video देखकर अच्छे-अच्छों के उड़ गए होश

View this post on Instagram

Sunday sunshine! I needed to remind myself the day of the week. #sunday #sunshine #sundayvibes #sun

A post shared by Bhagyashree (@bhagyashree.online) on

बता दें कि भाग्यश्री (Bhagyashree) ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' रिलीज़ होने के अगले साल ही यानी 1990 में हिमालय दासानी (Himalaya Dasani) से शादी कर ली थी. भाग्यश्री (Bhagyashree) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. इंस्टाग्रामपर भाग्यश्री (Bhagyashree) के लाखों फॉलोअर्स हैं.