logo-image

Video: सुष्मिता सेन जैसा फिगर पाना है आसान, बस करना होगा ये काम

लॉकडाउन के समय में बॉलीवुड सेलेब्स अलग-अलग तरह से खुद को बिजी रख रहे हैं ऐसे में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया के जरिए लोगों को फिटनेस टिप्स (Fitness Video) दे रही हैं

Updated on: 06 May 2020, 09:50 AM

नई दिल्ली:

मिस यूनिवर्स और बॉलीवु़ड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) अपनी फिटनेस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं. लॉकडाउन के दौरान हर कोई अपने आप को फिट रखने के तरीके ढ़ूंढ रहा है ऐसे में हम आपके लिए घर में आसानी से खुद को कैसे फिट रखें इसके लिए सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) के कुछ फिटनेस वीडियो लाए हैं. जिन्हें देखकर आप भी उनके जैसी टोन्ड बॉडी पा सकते हैं. लॉकडाउन के समय में बॉलीवुड सेलेब्स अलग-अलग तरह से खुद को बिजी रख रहे हैं ऐसे में सुष्मिता सेन (Sushmita Sen)  सोशल मीडिया के जरिए लोगों को फिटनेस टिप्स दे रही हैं.

बॉलीवुड की खूबसूरत और फिट एक्ट्रेस सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) इन दिनों खुद को फिट रखने के लिए योग का सहारा ले रही हैं. हाल ही में सुष्मिता (Sushmita Sen) ने टो-स्टैंड करते हुए तस्वीर शेयर की है. सुष्मिता की इस तस्वीर को देखकर हर कोई हैरान रह गया. इस आसन को पादांगुष्ठासन भी कहा जाता है. इस आसन से पैर की मांसपेशियां मजबूत होती हैं.

यह भी पढ़ें: ब्लैक-सेक्सी ड्रेस में जब सनी लियोनी ने लगाया पोंछा, Video देखकर अच्छे-अच्छों के उड़ गए होश

वहीं इससे पहले सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) ने स्ट्रेचिंग का वीडियो शेयर किया था. वीडियो में सुष्मिता ने अपनी बॉडी को इस तरह से खींचा है कि स्ट्रेचिंग काफी आसान लग रही है. इस वर्कआउट की खास बात यह है कि इसमें सिर से लेकर पैर तक की मांसपेशियों की कसरत हो जा रही है.

यह भी पढ़ें: संजय दत्त ने ऋषि कपूर के लिए लिखा इमोशनल पोस्ट तो बेटी ने कही ये बात

सुष्मिता ने कपल वर्कआउट के भी टिप्स दिए हैं. लॉकडाउन के दिनों में सुष्मिता अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल (Rohman Shawal) के साथ योगा भी कर रही हैं. दोनों की ये योगा तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. इस तस्वीरों को देखकर आप भी उनके बीच की बॉडिंग का अंदाजा अच्छे से लगा सकते हैं

सेल्फ आइसोलेशन में रहते हुए भी सुष्मिता सेन (Sushmita Sen) सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं. वहीं उनके रिलेशनशिप की बात करें तो दोनों की मुलाकात एक फैशन शो के दौरान हुई थी. जिसके बाद से ये जोड़ी साथ में है.

सुष्मिता अक्सर अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और बेटियों के साथ मजेदार वीडियो और तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. सुष्मिता के सोशल मीडिया फॉलोअर्स की बात करें तो इंस्टाग्राम पर उनके 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं.