News Nation Logo
Banner
Banner

लॉकडाउन में इन स्‍नैक्‍स के सहारे खुद को फिट रख रही हैं सोहा अली खान, आप भी आजमाएं

सोहा अली खान (Soha Ali Khan) को इनमें बादाम ज्यादा पसंद है, जिसे वह इसे बिना कैलोरी की फिक्र किए कभी भी आराम से खा सकती हैं

IANS | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Jun 2020, 01:45:51 PM
soha ali khan

सोहा अली खान (Photo Credit: फोटो- @sakpataudi Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस सोहा अली खान (Soha Ali Khan) इस बात को सुनिश्चित करने का प्रयास करती हैं कि लॉकडाउन में उनके पास हेल्दी स्नैक्स की कोई कमी न हो. वैसे सोहा अली खान (Soha Ali Khan) को इनमें बादाम ज्यादा पसंद है, जिसे वह इसे बिना कैलोरी की फिक्र किए कभी भी आराम से खा सकती हैं. ये कुछ ऐसे स्नैक्स हैं, जिन्हें हमेशा सोहा अली खान (Soha Ali Khan) अपने पास रखती हैं.

आमंड - आमंड कुछ ऐसा है, जिसके बगैर मैं अपने दिन की शुरुआत नहीं कर सकती हूं. मैंने इन्हें कभी भी बिना किसी फिक्र के खा सकती हूं. यह मुझे एक्टिव रखने में मददगार है क्योंकि यह एनर्जी और प्रोटीन का एक अच्छा स्त्रोत है और इसमें हेल्दी फैट्स भी है, जो स्कीन के लिए बेहतरीन है.

यह भी पढ़ें: रेनकोट पहन हिना खान ने बारिश का ऐसे उठाया लुत्‍फ, आप भी देखें Video

View this post on Instagram

Think pink. Drink pink.

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

View this post on Instagram

Happy birthday 🎈@khemster2

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

शहद - मैं मीठा लेने से परहेज करती हूं, लेकिन मुझे मीठा खाना बेहद पसंद भी है. ऐसे में शहद की मौजूदगी मेरे किचन में हमेशा रहती है. मैं चीनी की जगह इसे लेना पसंद करती हूं क्योंकि इसमें एंटीऑक्सीडेंट भरपूर मात्रा में होती है और इससे कोलेस्ट्रॉल लेवेल को सुधारने में भी मदद मिलती है.

ओट्स - ओट्स ब्रेकफास्ट के लिए काफी अच्छा है और इसे बनाने में भी काफी कम समय लगता है. सुबह का वक्त कितना ही व्यस्ततापूर्ण क्यों न हो, लेकिन मैं हर हाल में ब्रेकफास्ट लेने की पूरी कोशिश करती हूं और ऐसे में ओट्स अपने आप में पर्याप्त है.

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सुरों के बादशाह एसपी बालासुब्रमण्यम के जन्मदिन पर देखें उनके बेहतरीन गाने

काले चने- बीटा-कैरोटिन का एक बेहतरीन स्त्रोत होने के चलते यह स्किन, हेयर और सम्पूर्ण सेहत के लिए काफी फायदेमंद है. मैं इसे अपने सलाद में लेती हैं और इसके साथ ही स्नैक्स के तौर पर मुझे इसके चिप्स भी काफी पसंद है.

योगर्ट - दिन की शुरूआत मैं वर्कआउट के साथ करती हूं और ऐसे में यह जरूरी है कि मैं ब्रेकफास्ट में कुछ ऐसा लूं, जो आपको तुरंत उर्जा दें, लेकिन जिसमें कैलोरी भी कम हो. यही वजह है कि आपको मेरे किचन में हमेशा योगर्ट मिल जाएगा. यह वजन घटाने में भी कारगर है.

First Published : 04 Jun 2020, 01:45:51 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Soha Ali Khan