logo-image

रेनकोट पहन हिना खान ने बारिश का ऐसे उठाया लुत्‍फ, आप भी देखें Video

सोशल मीडिया पर हिना खान (Hina Khan) की हॉट तस्वीरें और मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी वो घर में बिरयानी बनाती नजर आती हैं तो कभी वर्कआउट करते हुए पसीना बहाती

Updated on: 04 Jun 2020, 01:13 PM

नई दिल्ली:

टीवी की दुनिया में शोहरत कमाने के बाद बॉलीवुड में कदम रखने वाली हिना खान (Hina Khan) लॉकडाउन के दौरान भी फैंस को खूब एंटरटेन कर रही हैं. आए दिन सोशल मीडिया पर हिना खान (Hina Khan) की हॉट तस्वीरें और मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी वो घर में बिरयानी बनाती नजर आती हैं तो कभी वर्कआउट करते हुए पसीना बहाती. लेकिन हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ने मुंबई की पहली बारिश का मजा उठाया है जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

हिना खान (Hina Khan) अपने इस लेटेस्ट वीडियो में बारिश का मजा लेती नजर आ रही हैं. वीडियो में देख सकते हैं कि हिना रेनकोट पहनकर मुंबई की बारिश का मजा ले रही हैं. वीडियो में हिना खान काफी खुश नजर आ रही हैं और फैन्स को बता रही हैं कि स्कूल के दिनों के बाद से उन्होंने अब जाकर रेनकोट पहना है. हिना खान के इस बारिश वाले वीडियो को अब तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. आप भी देखें हिना का ये वीडियो...

यह भी पढ़ें: Birthday Special: सुरों के बादशाह एसपी बालासुब्रमण्यम के जन्मदिन पर देखें उनके बेहतरीन गाने

वहीं हिना खान की एक बोल्ड तस्वीर 'टॉक ऑफ द टाउन' बन चुकी है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर में हिना खान बोल्ड अवतार में नजर आ रही हैं. फैंस भी हिना की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं. इस तस्वीर में हिना खान का प्रोफेशनल लुक सामने आ रहा है.

यह भी पढ़ें: रतन राजपूत ने शेयर किया Video, कहा- कैदियों की तरह रह रहे लॉकडाउन में

लॉकडाउन में हिना खान खुद को एक्सप्लोर कर रही हैं और कुकिंग में भी हाथ आजमा रही हैं. हिना ने एक वीडियो फैन्स के साथ शेयर किया है, जिसमें वो हैदराबादी मटन बिरयानी बनाती नजर आ रही हैं. वीडियो में हिना खान हैदराबादी मटन बिरयानी की पूरी रेसिपी भी बता रही हैं. वीडियो में दिख रहा है कि हिना के घरवाले इस बिरयानी को खाकर काफी खुश हैं. बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में फेमस शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से पहचान बनाई थी. इस शो के बाद हिना खान 'बिग बॉस' और 'खतरों के खिलाड़ी' जैसे रिएलिटी शो नजर आईं. हिना खान (Hina Khan) ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' से डेब्यू किया है.