logo-image

रतन राजपूत ने शेयर किया Video, कहा- कैदियों की तरह रह रहे लॉकडाउन में

एक्ट्रेस होने के बावजूद भी रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने गांव के माहौल में अपने आप को पूरी तरह से ढाल लिया था. फिलहाल वो अपने घर पटना आ चुकी हैं और खुद को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किए हुए हैं

Updated on: 04 Dec 2020, 01:30 PM

नई दिल्ली:

फेमस टीवी एक्ट्रेस रतन राजपूत (Ratan Raajputh) के लॉकडाउन वीडियो सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं. रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने लॉकडाउन के दौरान गांव में रहते हुए अपनी जिंदगी को दिखाया था. एक्ट्रेस होने के बावजूद भी रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने गांव के माहौल में अपने आप को पूरी तरह से ढाल लिया था. फिलहाल वो अपने घर पटना आ चुकी हैं और खुद को 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन किए हुए हैं. रतन अपने पटना वाले घर की लाइफ भी फैंस के साथ शेयर कर रही हैं. हाल ही में रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने एक वीडियो शेयर किया है जो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. इस वीडियो में रतन लॉकडाउन में अनलॉकिंग के फंडे बता रही हैं.

यह भी पढ़ें: Aarya First Look: सुष्मिता सेन की बड़े पर्दे पर वापसी, 'आर्या' का फर्स्ट लुक और टीजर रिलीज

रतन राजपूत (Ratan Raajputh) ने अपने वीडियो की शुरुआत खाने से की जो उनकी मम्मी ने बनाकर भेजा था. इसके साथ ही रतन राजपूत (Ratan Raajputh) लॉकडाउन के साइडिफेक्ट भी बताती हैं. वो कहती हैं की ऐसे में हम कैदियों की तरह रह रहे हैं. रतन कहती हैं कि पहले सिर्फ घर वालों के सवाल के जवाब देने पड़ते थे लेकिन अब कोई भी अनजान हम से सवाल पूछता है और हमें जवाब भी देना पड़ता है. रतन साइडिफेक्ट बताने के बाद सोल्यूशन भी बताती हैं. वो कई सारी थेरिपी शेयर करती हैं जिनके जरिए कोई भी खुश रह सकता है. आप भी देखें रतन खुश रहने के लिए क्या-क्या जतन अपनाती हैं.

आपने वीडियो में रतन (Ratan Raajputh) की कुकिंग से लेकर सफाई और सिंगिंग तक की थेरेपी देखी होगी. आप भी ये नुस्खे आजमा सकते हैं. वहीं रतन राजपूत (Ratan Raajputh) के करियर की बात करें तो उन्हें लोगों ने फेमस टीवी सीरियल 'अगले जनम मोहे बिटिया ही कीजो' में लाली का किरदार निभाते हुए सबसे पहले देखा था. यह शो भी हिट रहा और रतन को एक अलग पहचान मिली. इसके बाद रतन कई टीवी सीरियल में नजर आईं.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड को एक और बड़ा झटका, ये दुआ है मेरे रब से.... गीत लिखने वाले गीतकार का निधन

वहीं साल 2011 में रतन राजपूत (Ratan Raajputh) को एक शो ने रातोंरात लाइमलाइट में ला दिया था. इस शो का नाम था 'रतन का रिश्ता'. इस स्वयंवर शो में रतन राजपूत (Ratan Raaj