News Nation Logo

दीया मिर्जा करने जा रहीं दूसरी शादी! जानें कौन है दूल्हा

दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) के बीच कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताने के बाद शादी का फैसला लिया है

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 13 Feb 2021, 12:23:38 PM
Dia mirza

दीया मिर्जा बिजनेसमैन वैभव रेखी से करने जा रही हैं शादी (Photo Credit: फोटो- @diamirzaofficial Instagram)

highlights

  • दीया और वैभव 15 फरवरी को शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे
  • वैभव रेखी मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं
  • दीया ने साल 2019 में तलाक लिया था

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) एक बार फिर शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुपरहिट फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' की एक्ट्रेस दीया मिर्जा (Dia Mirza) जल्द ही बिजनेसमैन वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) से शादी करने वाली हैं. स्पॉटबॉय की खबर की मानें तो दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) 15 फरवरी को शादी के पवित्र बंधन में बंध जाएंगे. दोनों की शादी का फंक्शन काफी प्राइवेट होगा, जिसमें कुछ खास दोस्त, फैमिली मेंबर ही शामिल होंगे. वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) मुंबई के बिजनसमैन और इन्वेस्टर हैं.

यह भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा ने गृह प्रवेश में पहनी इस डिजाइनर की ड्रेस, कीमत जान हो जाएंगे हैरान

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दीया मिर्जा (Dia Mirza) और वैभव के बीच कोरोना वायरस के कारण हुए लॉकडाउन के दौरान नजदीकियां बढ़ी थीं. दोनों ने एक दूसरे के साथ काफी वक्त बिताने के बाद शादी का फैसला लिया है. बता दें कि वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के पति थे. दोनों के बीच तलाक हो चुका है. वैभव रेखी (Vaibhav Rekhi) और सुनैना की एक बेटी भी है. 

यह भी पढ़ें: Rinku Sharma Murder Case: कंगना ने अरविंद केजरीवाल को याद दिलाया 5 साल पुराना ये Tweet

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dia Mirza (@diamirzaofficial)

वहीं दीया मिर्जा (Dia Mirza) की बात करें तो उन्होंने पहली शादी साहिल संघा के साथ रचाई थी. दोनों की शादी 11 साल तक चली और फिर दोनों ने साल 2019 में अलग होने का फैसला ले लिया. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने इस बात की जानकारी सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की थी. दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने अपने पोस्ट में लिखा था कि वह और साहिल अलग होने के बाद भी हमेशा दोस्त रहेंगे और सुख-दुख में एक-दूसरे का साथ देंगे. दिया ने लिखा था, 'हम अलग होने जा रहे हैं लेकिन हमारे बीच के रिश्ते हमेशा सौहार्दपूर्ण रहेगा. हमने कानूनी तौर से अलग होने का फैसला किया है. लेकिन हम हमेशा अच्छे दोस्त बने रहेंगे और एक दूसरे की इज्जत करेंगे. दीया मिर्जा (Dia Mirza) के करियर की बात करें तो उन्होंने मिस एश‍िया पेस‍िफिक का ख‍िताब अपने नाम किया था. दीया के खिताब जीतने के बाद उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आने लगे. साल 2001 में दीया मिर्जा (Dia Mirza) ने फिल्म 'रहना है तेरे दिल में ' (Rehnaa Hai Terre Dil Mein) से बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री की. इस फिल्म में सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और आर.माधवन (R. 
Madhavan) दीया के साथ लीड रोल में नजर आए थे. आखिरी बार दीया फिल्म 'थप्पड़' में नजर आई थीं. 

First Published : 13 Feb 2021, 12:20:37 PM

For all the Latest Entertainment News, Gossips News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.