logo-image

प्रियंका चोपड़ा ने गृह प्रवेश में पहनी थी इस डिजाइनर की ड्रेस, कीमत जानकर हो जाएंगे हैरान

इस गृहप्रवेश के दौरा प्रियंका ने जो आउटफिट कैरी किया है वो भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की आइवरी वन शोल्डर ट्यूनिक की सारी डिटेल, जिससे आप भी आसानी से प्रियंका का स्टाइल कैरी कर सकती हैं

Updated on: 13 Feb 2021, 11:39 AM

highlights

  • प्रियंका विदेशी घर में देसी तरीके से किए गए गृहप्रवेश की वजह से काफी सुर्खियों में हैं
  • प्रियंका ने एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें वो अपने सिर पर कलश रखे हुए नजर आ रही
  • प्रियंका ने इस दौरान डिजाइनर मसाबा गुप्ता की ड्रेस पहनी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) हाल ही में विदेशी घर में देसी तरीके से किए गए गृहप्रवेश की वजह से काफी सुर्खियों में थीं. क्वारंटाइन के दौरान हुए इस गृह प्रवेश की बात प्रियंका चोपड़ा की किताब 'अनफिनिस्ड' (Unfinished: A Memoir) से लोगों को पता चली. इस किताब में प्रियंका ने एक तस्वीर भी शेयर की थी जिसमें वो अपने सिर पर कलश रखे हुए नजर आ रही थीं. इस गृहप्रवेश के दौरा प्रियंका ने जो आउटफिट कैरी किया है वो भी काफी सुर्खियां बटोर रहा है. आज हम आपको बताने जा रहे हैं प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) की आइवरी वन शोल्डर ट्यूनिक की सारी डिटेल, जिससे आप भी आसानी से प्रियंका का स्टाइल कैरी कर सकती हैं.

यह भी पढ़ें: Rinku Sharma Murder Case: कंगना ने अरविंद केजरीवाल को याद दिलाया 5 साल पुराना ये Tweet

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) वैसे तो हमेशा ही अपनी ड्रेसेसे की वजह से काफी चर्चाओं में रहती हैं लेकिन, हम आपको आज प्रियंका की गृहप्रवेश के दौरान पहनी गई खास ड्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं. प्रियंका चोपड़ा की इस ड्रैस को फेमस फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता ने डिजाइन किया है. नीना गुप्ता की बेटी मसाबा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से प्रियंका के गृहप्रवेश की तस्वीरें शेयर की हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by House of Masaba (@houseofmasaba)

इन तस्वीरों में से एक में प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) उस ड्रेस में नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी तस्वीर में इस आउटफिट का डिजाइन दिखाती मॉडल नजर आ रही है. प्रियंका की तस्वीर शेयर करते हुए हाउस ऑफ मसाबा के इंस्टाग्राम अकाउंट से लिखा गया, 'प्रियंका चोपड़ा जोनास ने अपने गृह प्रवेश के मौके पर हमारी आइवरी वन शोल्डर ट्यूनिक, परिंदों और मधुमक्खियों की प्रिंट वाली पैंट के साथ पहनी.'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: राखी सावंत को 14 लाख कम करने से मिला सुनहरा मौका, फिनाले में एंट्री

अब अगर आप भी प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) जैसा लुक अपनाना चाहती हैं तो  मसाबा की ये खूबसूरत डिजाइन महज 21 हजार रुपये की कीमत में ई-कॉमर्स पोर्टल्स पर आसानी से आपको मिल जाएगी. इसके साथ ही मसाबा की वेबसाइट से भी आप अपनी साइज के आउटफिट को सलेक्ट कर के खरीद सकते हैं. 

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) विदेश में भी हमेशा अपने रीति-रिवाज निभाती नजर आई हैं, चाहे फिर करवा चौथ का व्रत हो या होली का त्योहार, प्रियंका सभी को भारतीय तरीके से सेलिब्रेट करती हैं. प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) के काम की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म 'द व्हाइट टाइगर' रिलीज हुई है. इस फिल्म को दर्शकों से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है.