News Nation Logo
Banner

Bigg Boss 14: राखी सावंत को नेचुरल गेम के चलते मिला सुनहरा मौका,फिनाले  में पक्‍की की अपनी एंट्री

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 में राखी सावंत की चाल ने किया सबको बेहाल

News Nation Bureau | Edited By : Sanjeev Mathur | Updated on: 13 Feb 2021, 10:05:42 AM
rakhi

राखाी सावंत (Photo Credit: News Nation)

highlights

  •  निक्की तंबोली तो बिग बॉस के फिनाले में पहले ही पहुंच चुकी हैं.
  • बिग बॉस 14 का विनिंग अमाउंट 50 के बजाए 36 लाख रुपए कर दिया गया है.
  • अली और राहुल ने प्राइज मनी के साथ कम्प्रोमाइज करने के लिए तैयार नहीं

मुंबई:

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 14 अपने फिनाले वीक में पहुंच चुका है. बिग बॉस 14 फिनाले से पहले खासा रोमांचक होता जा रही है. दर्शकों की हर बीतते दिन के साथ इसमें दिलचस्पी बढ रही है. खबर हैं कि बिग बॉस 14 के फिनाले में अब राखी सावंत एंट्री पक्‍की हो गई है. रुबीना की कुर्बानी की वजह से निक्की तंबोली तो बिग बॉस के फिनाले में पहले ही पहुंच चुकी हैं. वहीं दूसरी तरफ बिग बॉस के इस नए ख्स्कखेल हुआ और  की मदद से राखी सावंत भी अब बिग बॉस के फिनाले का  का टिकट पा गई हैं. शो निर्माता इसे दिलचस्प बनाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं. इस वीक की शुरुआत में अभिनव शुक्ला  की वापसी चर्चा में है तो राखी का नेचुरल गेम ने उन्‍हें सेव पोजिशन में ला दिया है कनेक्शन वोट ने अभिनव को नुकसान पहंचाया है घर के अंदर बिग बॉस के जरिए ट्रॉफी को जीतने के लिए कई टास्क दिए जा रहे है. हाल ही में घर में एक टास्क दिया गया है जिसका नाम ‘टिकट टू फिनाले’ है. ‘टिकट टू फिनाले’ में रुबीना दिलैक ने टिकट जीतकर फिनाले में अपनी जगह बना ली है. फिनाले में अब सिर्फ चंद दिन रह गए हैं. ऐसे में बचे हुए कंटेस्टेंट कोई भी मौका नहीं गंवाना चाह रहे हैं. 

यह भी पढ़ें: Pran Famous Dialogue: एक्शन और रोमांस से ज्यादा प्राण के ये दमदार डायलॉग सुनने थिएटर जाते थे दर्शक

अली-राहुल को भी  मिला मौका,देवोलीना और रुबीना को नुकसान

बिग बॉस ने अली, राहुल और राखी सांवत को विनर प्राइज मनी से कम्प्रोमाइज कर फिनाले में पहुंचने को कहा है. अली और राहुल ने प्राइज मनी के साथ कम्प्रोमाइज करने के लिए तैयार नहीं हैं, ये टास्क इतना मुश्किल था कि इसके लिए आपस में अली और राहुल भिड़ते हुए भी नजर आए. हालांकि बिग बॉस के घर पर दोनों ही शानदार बॉन्डिंग शेयर करते नजर आए हैं.  लेकिन राखी ने समझदारी दिखाते हुए होने वाले विजेता के लिए 14 लाख रुपए कम कर सबको चौंका दिया. उधर, देवोलीना और रुबीना को बिग बॉस द्वारा दिए गए दंड की वजह से नुकसान झेलना पड़ा है और उन्हें इस मौके से वंचित कर दिया गया.

यह भी पढ़ें: 'Dhaakad' के लिए 10वीं नाइट शिफ्ट करने के बाद कंगना का हुआ ये हाल

अब विनिंग अमाउंट 50 के बजाए हुआ 36 लाख 

 बिग बॉस 14 का विनिंग अमाउंट 50 के बजाए 36 लाख रुपए कर दिया गया है. वजह है कि 14 लाख रुपए के बदले में  राखी सावंत ने अपना टिकट टू फिनाले ले लिया घर के अधिकतर सदस्यों ने राखी की इस चालबाजी पर नाराजगी जाहिर कर रहे हैं.

First Published : 13 Feb 2021, 09:55:01 AM

For all the Latest Entertainment News, Bigg Boss News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.