logo-image

Rinku Sharma Murder Case: कंगना ने अरविंद केजरीवाल को याद दिलाया 5 साल पुराना ये Tweet

सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपना रिएक्शन देने वालीं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के 3 अक्टूबर, 2015 के ट्वीट को रीट्वीट किया है

Updated on: 13 Feb 2021, 11:38 AM

highlights

  • 25 वर्षीय युवक रिंकू शर्मा की दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में हत्या कर दी गई
  • कंगना ने अरविंद केजरीवाल का साल 2015 का ट्वीट रीट्वीट किया
  • ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने बताया था कि वो इखलाक के परिवार से मिलने जा रहे हैं

नई दिल्ली:

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में 25 वर्षीय युवक रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या पर अब बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने ट्वीट किया है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपने इस ट्वीट के जरिए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) पर निशाना साधा है. सामाजिक और राजनीतिक मुद्दों पर बेबाकी से अपना रिएक्शन देने वालीं बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के 3 अक्टूबर, 2015 के ट्वीट को रीट्वीट किया है. इस ट्वीट में अरविंद केजरीवाल ने बताया था कि वो इखलाक के परिवार से मिलने जा रहे हैं और रास्ते में हैं.

यह भी पढ़ें: 'Dhaakad' के लिए 10वीं नाइट शिफ्ट करने के बाद कंगना का हुआ ये हाल

अब कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने इस पुराने ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'डियर अरविंद केजरीवाल जी, मुझे उम्मीद है कि आप रिंकू शर्मा के परिवार से मिलेंगे और उन्हें सपोर्ट करेंगे, आप पॉलिटिशियन हैं, उम्मीद है कि आप स्टेट्समैन भी बनें.' बता दें कि अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) का साल 2015 वाला ट्वीट उस मामले के समय का है जब उत्तर प्रदेश में दादरी के पास बिसाहड़ा गांव के इखलाक अहमद के घर बीफ मिलने के कारण कुछ कट्टरपंथी लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी.

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 14: राखी सावंत को 14 लाख कम करने से मिला सुनहरा मौका, फिनाले में एंट्री

वहीं कंगना ने रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या पर किए गए अपने दूसरे ट्वीट में लिखा, 'रिंकू शर्मा के पिता के दर्द को महसूस करें और अपने बच्चों या परिवार के सदस्यों के बारे में सोचें. किसी दिन कोई और हिंदू जय श्री राम कहने पर सामूहिक रूप से मार दिया जाएगा.' कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इस मामले में अब तक कई ट्वीट कर चुकी हैं. 

दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की जघन्य हत्या के मामले की जांच अब क्राइम ब्रांच करेगी. बुधवार देर रात एक जन्मदिन की पार्टी में बहस के बाद रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) को कथित रूप से जानने वाला एक आदमी और उसके तीन दोस्तों ने मिलकर रिंकू की हत्या कर दी. दिल्ली पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि हत्या एक व्यावसायिक प्रतिद्वंद्विता के कारण हुई, और इसके लिए किसी भी सांप्रदायिक कोण को जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए. राजनीतिक गलियारों में रिंकू शर्मा (Rinku Sharma) की हत्या को लेकर काफी खलबली मची हुई है और सोशल मीडिया पर यूजर्स ने रिंकू के लिए न्याय की मांग कर रहे हैं.