logo-image

यामी गौतम पति आदित्य के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट, देखें एक्ट्रेस का नया लुक

नई नवेली दुल्हन यामी गौतम (Yami Gautam) सूट सलवार और हाथ में चूड़ा पहने हुए नजर आईं. यामी का ये सुंदर प्यारा लुक बेहद खूबसूरत लग रहा था

Updated on: 26 Jun 2021, 01:34 PM

highlights

  • यामी गौतम का एयरपोर्ट लुक वायरल
  • पति के साथ एयरपोर्ट पर यामी को किया गया स्पॉट
  • यामी तस्वीरों में बेहद खूबसूरत लग रही हैं

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्‍ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) शादी के बाद पहली बार एयरपोर्ट पर परिवार के साथ स्पॉट हुईं. यामी गौतम को शुक्रवार को पतिदेव आदित्य धर (Aditya Dhar) के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. जहां हर किसी की निगाहें यामी और आदित्य पर ठहर गईं. नई नवेली दुल्हन यामी गौतम (Yami Gautam) सूट सलवार और हाथ में चूड़ा पहने हुए नजर आईं. यामी का ये सुंदर प्यारा लुक बेहद खूबसूरत लग रहा था. यामी को देखते ही फोटोग्राफर्स भी उन्हें कैमरों में कैद करने के लिए बेकरार दिखे. यामी गौतम (Yami Gautam) ने 4 जून को निर्देशक आदित्य धर के साथ शादी रचाई है. दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं.

ये भी पढ़ें- यामी गौतम के बाद अब इस एक्ट्रेस ने रचाई डायरेक्टर के साथ गुपचुप शादी, देखें Photo

यामी गौतम (Yami Gautam) अपने एयरपोर्ट लुक के दौरान फ्लावर पैटर्न का सूट में नजर आईं. इसके साथ ही यामी पायल और बिछिया भी पहने हुए थीं. तस्वीरों में यामी के सूट का फेब्रिक बहुत ही आरामदायक दिखाई दे रहा है. यामी ने चेहरे पर बहुत ही लाइट मेकअप किया हुआ था. वहीं आदित्य धर (Aditya Dhar) ने जींस और ब्लैक टीशर्ट पहनी थी साथ ही फेस को मास्क से कवर किया था. बता दें कि पहाड़ी रीति रिवाजों से किए गए विवाह के कारण पिछले दिनों यामी चर्चाओं का विषय रही हैं.

यह भी पढ़ें: फर्जी पहचान बनाकर भोजपुरी सिंगर ने लूटे लाखों रुपये, पुलिस ने धरा

यामी गौतम (Yami Gautam) अपनी शादी के सभी आउटफिट्स में बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. यामी गौतम (Yami Gautam) के फैंस ने उनकी शादी करने के तरीके को बहुत पसंद किया है क्योंकि उन्होंने एक सेलेब्रिटी होने के बाद भी बहुत ही सादगी से विवाह किया. हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में जन्मीं यामी गौतम (Yami Gautam) ने बॉलीवुड में फिल्म 'विक्की डोनर' (Vicky Donor) से धमाकेदार एंट्री की थी. इसके बाद  यामी गौतम (Yami Gautam) ने कई हिट फिल्में दी हैं. यामी गौतम (Yami Gautam) ने आदित्य धर के साथ फिल्म 'उरी' में काम किया था. जिसके बाद से दोनों में नजदीकियां बढ़ने लगी थीं. आने वाले समय में यामी गौतम (Yami Gautam) फिल्म ‘दसवी’ में अभिषेक बच्चन के साथ नजर आएंगी.