logo-image

यामी गौतम के बाद अब इस एक्ट्रेस ने रचाई डायरेक्टर के साथ गुपचुप शादी, देखें Photo

आनंद और अंगिरा धर (Angira Dhar) ने शुक्रवार 25 जून को सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरों के साथ शेयर किये गए पोस्ट में बताया कि 30 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं

Updated on: 26 Jun 2021, 12:08 PM

highlights

  • अंगिरा धर ने आंनद तिवारी संग रचाई शादी
  • दोनों ने शादी की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं
  • आनंद और अंगिरा ने अप्रैल में की थी गुपचुप शादी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में गुपचुप शादी रचाने का ट्रेंड चल चुका है. बीते कुछ महीनों में कई सेलेब्स ने गुपचुप शादी रचाई और बाद में तस्वीर के साथ फैंस को खुशखबरी दी. इसी में अब नाम जुड़ गया है एक्टर और डायरेक्टर आनंद तिवारी (Anand Tiwari) और एक्ट्रेस अंगिरा धर (Angira Dhar) का. आनंद और अंगिरा ने शुक्रवार 25 जून को सोशल मीडिया पर शादी की तस्वीरों के साथ शेयर किये गए पोस्ट में बताया कि 30 अप्रैल को दोनों शादी के बंधन में बंध चुके हैं. बता दें कि हाल में यामी गौतम (Yami Gautam) ने डायरेक्टर आदित्य धर के साथ अपनी शादी की तस्वीरें शेयर कर खूब सुर्खियां बटोरी थीं.

यह भी पढ़ें: जयललिता के बाद अब इंदिरा गांधी बनेंगी कंगना रनौत, इस तरह होता है मेकअप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Angira Dhar (@angira)

आनंद तिवारी (Anand Tiwari) ने शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा, '30 अप्रैल को मैंने और अंगिरा ने अपनी दोस्ती को शादी बदल दिया. इस दौरान खास दोस्त और परिवार को लोग मौजूद थे. ईश्वर भी इसका साक्षी है. धीरे-धीरे जीवन हमारे चारों तरफ अनलॉक हो रहा है. हम भी अपनी खुशी आपके साथ अनलॉक करना चाहते हैं.' आनंद और अंगिरा की शादी की खबर सामने आने के बाद सोशल मीडिया पर फैंस के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. बॉलीवुड सेलेब्स भी दोनों को बधाई संदेश दे रहे हैं. बधाई देने वाले सितारों में अनन्या पांडे, अहाना कुमरा, आयुष्मान खुराना जैसे शामिल हैं. तस्वीर में कपल एक-दूसरे की आंखों में आंखे डाले नजर आ रहा है.

ये भी पढ़ें- आमिर खान से आलिया भट्ट तक, ये हैं बॉलीवुड की सबसे अजीबो-गरीब अफवाहें

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Angira Dhar (@angira)

बता दें कि आनंद तिवारी और अंगिरा धर ने नेटफ्लिक्स की फिल्म 'लव पर स्क्वायर फिट' में साथ काम किया है. इस फिल्म को आनंद तिवारी (Anand Tiwari) ने ही डायरेक्ट किया था. आनंद तिवारी (Anand Tiwari) ने अमेजन की वेब सीरीज बंदिश बैंडिट्स को भी निर्देशित किया था. वहीं एक्ट्रेस अंगिरा धर (Angira Dhar) आने वाली थ्रिलर फिल्म 'मेडे' के कास्ट में अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और रकुल प्रीत जैसे कलाकारों संग शामिल हो चुकी हैं. अंगिरा धर (Angira Dhar) फिल्म में एक वकील के किरदार में नजर आएंगी. अंगिरा धर (Angira Dhar) अब से पहले 'कमांडो 3' में नजर आई थीं.