News Nation Logo
Banner

जयललिता के बाद अब इंदिरा गांधी बनेंगी कंगना रनौत, इस तरह होता है मेकअप

तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) का किरदार निभाने के बाद कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अब पूर्व पीएम इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के रोल में नजर आएंगी. फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) के लिए कंगना खूब मेहनत कर रही हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 26 Jun 2021, 10:51:27 AM
kangana Ranaut

Kangana Ranaut (Photo Credit: फोटो- @kanganaranaut Instagram)

highlights

  • जयललिता के बाद इंदिरा गांधी बनेंगी कंगना
  • फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर एक्‍साइटेड हैं कंगना
  • कंगना ने अपने मेकअप का तस्वीरें शेयर कीं

नई दिल्ली:

अपने बेबाक और बिंदास अंदाज के लिए हमेशा ही चर्चा में रहने वालीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) इन दिनों अपनी फिल्म 'थलाइवी' (Thalaivi) को लेकर चर्चा में हैं. ये फिल्म तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता (Jayalalithaa) के ऊपर बन रही है और इस फिल्म में कंगना जयललिता का किरदार का नाम निभा रही हैं. फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है. अब कंगना अपनी नई फिल्म को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं. ये फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) पर बन रही है. फिल्म का नाम भी 'इमरजेंसी' (Emergency) है. इस फिल्म के लिए वह लंबे वक्त से तैयारियों में लगी हैं और जमकर पसीना बहा रही हैं. 

ये भी पढ़ें- आमिर खान से आलिया भट्ट तक, ये हैं बॉलीवुड की सबसे अजीबो-गरीब अफवाहें

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

'इमरजेंसी' में कंगना रनौत देश की पूर्व पीएम इंदिरा गांधी (Indira Gandhi) के रोल में नजर आएंगी और हाल ही उन्होंने इसकी तैयारी की एक झलक भी दिखाई है. कंगना ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करके इस बारे में जानकारी दी है. कंगना ने बताया कि उन्होंने बॉडी, फेस स्कैन और कास्ट के साथ अपनी नई फिल्म इमरजेंसी की शूटिंग शुरू कर दी है. जिसके लुक को परफेक्ट बनाने की तैयारी हो रही है.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

सबसे खास बात ये है कि कंगना इस फिल्म को खुद ही डायरेक्ट करने जा रही हैं. जिसका ऐलान उन्होंने खुद ही किया है. कंगना रनौत ने लिखा कि एक बार फिर डायरेक्टर की टोपी पहनने को तैयार हूं. इमरजेंसी पर काम करते हुए एक साल हो गए. मुझे अब समझ आ रहा है कि इस फिल्म को मुझसे बेहतर कोई और डायरेक्ट नहीं कर सकता. मैं बेहद उत्साहित हूं. ये एक शानदार जर्नी होने जा रही है.

ये भी पढ़ें- धर्मेंद्र अपने फार्महाउस पर बछड़ों के संग बिताते हैं समय, देखें Video 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

कंगना ने लिखा कि फिल्म 'इमरजेंसी' पर एक साल से अधिक काम करने के बाद मुझे समझ में आया कि इसे मुझसे अच्छा कोई नहीं निर्देशित कर सकता. मैं लेखक रितेश शाह के साथ मिलकर काम करूंगी. इसका मतलब यह है कि मुझे कई अन्य एक्टिंग असाइनमेंट छोड़ने पड़ेंगे लेकिन यह त्याग करने के लिए मैं तैयार हूं' . कंगना ने इस फिल्म के लिए खुद के मेकअप का भी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें ऐसा लग रहा है कि पूर्व प्रधानमंत्री का रोल निभाने को लेकर कंगना बेहद एक्‍साइटेड हैं.

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kangana Ranaut (@kanganaranaut)

तस्वीरें शेयर करते हुए कंगना ने लिख कि 'हर कैरक्‍टर नए सफर की खूबसूरत शुरुआत होती है. आज हमने #Emergency #Indira की जर्नी बॉडी, फेस स्‍कैन और कास्‍ट के साथ शुरू की ताकि लुक एकदम सही आए. कई अद्भुत कलाकार एक के विजन को स्‍क्रीन पर लाने के लिए एकसाथ आए हैं. यह बेहद स्‍पेशल होगा.'

First Published : 26 Jun 2021, 10:51:27 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.