logo-image

यामी गौतम को हिमाचल में मिली 'गौरी', एक्ट्रेस ने शेयर की Photo

यामी गौतम (Yami Gautam) अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस'  (Bhoot Police) की शूटिंग के लिए हिमाचल में हैं और इस दौरान यामी हिमाचल के प्राकृतिक सुंदरता को दिखाती हुई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं

Updated on: 04 Dec 2020, 12:42 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की एक्ट्रेस यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों हिमाचल प्रदेश में नेचर को इंजॉय कर रही हैं. यामी गौतम (Yami Gautam) अपनी अपकमिंग फिल्म 'भूत पुलिस'  (Bhoot Police) की शूटिंग के लिए हिमाचल में हैं और इस दौरान यामी हिमाचल के प्राकृतिक सुंदरता को दिखाती हुई तस्वीरें और वीडियो भी फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में यामी ने सोशल मीडिया पर एक गाय के बच्चे के साथ प्यारी सी तस्वीर शेयर की है जो फैंस को काफी पसंद आ रही है.

यह भी पढ़ें: अब कंगना से दिल्ली सिख गुरुद्वारा नाराज, दिया लीगल नोटिस

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

यामी ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, '8 दिन की छोटी ‘गौरी’ से मिलें, जिसे अभी तक कोई नाम नहीं मिला है, इसलिए मैंने उसका नाम खुद रखा है.' यामी के सोशल मीडिया पोस्ट यह दिखाते हैं कि वह यहां की सुंदर प्राकृतिक छटा का आनंद उठा रही हैं. गुरुवार को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की गई एक नई सेल्फी में, यामी की पृष्ठभूमि में पहाड़ दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: KBC 12: तेज बहादुर के सपनों पर ब्रेक, मंगल पांडे की रेजिमेंट न पता होने से चूके 1 करोड़ से

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

यामी गौतम (Yami Gautam) ने इस सुंदर तस्वीर के कैप्शन में लिखा, 'यही वो चीज है जिसके लिए मैं जगी हूं.' यामी ने सोशल मीडिया पर बताया था कि वह पहाड़ों की ताजी हवा का आनंद लेती हैं. यामी की फिल्म भूत पुलिस की शूटिंग बड़े पैमाने पर धर्मशाला, डलहौजी और पालमपुर में हुई है. पवन कृपलानी के निर्देशन में सैफ अली खान, अर्जुन कपूर और जैकलीन फर्नांडीज ने भी इस फिल्म में काम किया है. करीना कपूर भी सैफ अली खान के साथ इन दिनों हिमाचल में ही हैं.

(इनपुट- आईएएनएस से)