News Nation Logo

अब कंगना से दिल्ली सिख गुरुद्वारा नाराज, दिया लीगल नोटिस

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में ट्वीट करते हुए शाहीन बाग के प्रदर्शन में शामिल होने वालीं 90 वर्षीय बिलकिस बानो के साथ एक बुजुर्ग दादी की तस्वीर शेयर कर कहा था कि ये 100 रुपयों के लिए हर प्रोटेस्ट में शामिल हो जाती हैं

News Nation Bureau | Edited By : Akanksha Tiwari | Updated on: 04 Dec 2020, 11:12:16 AM
kangana

दिल्ली गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के एम एस प्रमुख सिरसा का कंगना पर बयान (Photo Credit: फोटो- @team_kangana_ranaut Instagram)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) की मुश्किलें बढ़ती हुईं नजर आ रही हैं. एक तरफ जहां कंगना के खिलाफ बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दायर की गई है. वहीं दूसरी तरफ अब दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के एम एस प्रमुख सिरसा ने कहा है कि कंगना रनौत किसानों के आंदोलन को सांप्रदायिक रंग देना चाहती हैं. एम एस प्रमुख सिरसा ने अपने बयान में कहा कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) जल्द से जल्द माफी मांगे वरना उन्हें न्यायिक प्रक्रिया से गुजरना होगा हमने लीगल नोटिस दे दिया है.

यह भी पढ़ें: KBC 12: तेज बहादुर के सपनों पर ब्रेक, मंगल पांडे की रेजिमेंट न पता होने से चूके 1 करोड़ से

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के एम एस प्रमुख सिरसा का कहना है कि कंगना को हमारी सभ्यता संस्कृति का ज्ञान नहीं है ,जहां महिलाओं और नारियों का सम्मान किया जाता है. कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कहा कि हमारे यहां की महिलाएं पैसे लेकर आंदोलन में आती है, यह पूरी तरह से गलत है. 

यह भी पढ़ें: 'चुटकी में लग जाएगी कैमरों की लाइन', जानें कंगना ने क्यों कही ये बात

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने हाल ही में ट्वीट करते हुए शाहीन बाग के प्रदर्शन में शामिल होने वालीं 90 वर्षीय बिलकिस बानो के साथ एक बुजुर्ग दादी की तस्वीर शेयर कर कहा था कि ये 100 रुपयों के लिए हर प्रोटेस्ट में शामिल हो जाती हैं. कंगना के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर उनको काफी ट्रोल किया गया और कंगना से दादी से माफी मांगने को भी कहा गया. आखिर में कंगना रनौत ने अपना ट्वीट ही डिलीट कर दिया. कंगना ने जो तस्वीर शेयर की थी उसमें दिखाई देने वालीं मोहिंदर कौर ने भी कंगना को खूब खरी-खोटी सुनाई है. किसान आंदोलन की बात करें तो कृषि कानूनों को लेकर सरकार के साथ फिर से बातचीत में कोई समाधान न निकलने पर किसानों ने आंदोलन को तेज कर दिया है. किसानों के आंदोलन का आज 9वां दिन है. 

First Published : 04 Dec 2020, 11:12:16 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Related Tags:

Kangana Sirsa Farmers Protest