logo-image

कौन हैं सतीश मानशिंदे? रिया ही नहीं कई बड़े सेलेब्रिटी का लड़ चुके हैं केस

सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) वहीं हैं जिन्होंने साल 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट (1993 Mumbai Blast) की जिसमें संजय दत्त को गिरफ्तार किया गया था उस केस को हेंडल किया था

Updated on: 09 Sep 2020, 11:38 AM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में अब उनकी गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) भायखला जेल की सलाखों के पीछे हैं. रिया को ड्रग्स कनेक्शन के चलते गिरफ्तार किया गया है. इस केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं. वहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) की बात करें तो उन्होंने एक बार फिर कोर्ट रिया की जमानत अर्जी लगाई है अगर यह खारिज होती है तो रिया को 14 दिनों तक जेल में रहना होगा. हम आपको बताते हैं कि आखिर कौन हैं रिया के वकील सतीश मानशिंदे.

यह भी पढ़ें: SSR Case Live : रिया चक्रवर्ती NCB दफ्तर से भायखला जेल पहुंची

सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) वहीं हैं जिन्होंने साल 1993 में मुंबई में हुए सीरियल बम ब्लास्ट (1993 Mumbai Blast) की जिसमें संजय दत्त को गिरफ्तार किया गया था उस केस को हेंडल किया था. इसके अलावा सतीश ने साल 2002 में डिंक एंड ड्राइव केस में सलमान खान का केस लड़ा था. जिसकी वजह से वो उस वक्त काफी सुर्खियों में रहे थे. इसके अलावा सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) कई हाई प्रोफाइल केस में लीगल टीम के हिस्सा रह चुके हैं.

यह भी पढ़ें: अब कंगना रनौत भी बनी 'भक्त', Tweet कर कही ये बात

कौन हैं सतीश मानशिंदे
सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) का नाम देश के उन सबसे महंगे वकीलों में भी गिना जाता है, जो एक दिन का हायरिंग के लाखों रुपये लेते हैं. खबरों की मानें तो सतीश साल 2010 में एक दिन का 10 लाख रुपये चार्ज किया करते थे. सतीश मानशिंदे ने अपने करियर की शुरुआत मशहूर वकील राम जेठमलानी के जूनियर के तौर पर की थी, जहां उन्होंने सिविल और आपराधिक कानून की प्रैक्टिस की. वहीं रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की बात करें तो सुशांत मौत मामले में ड्रग्स कनेक्शन में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. रिया को आज सुबह भायखला जेल में शिफ्ट किया गया है.