logo-image

SSR Case : रिया-शौविक की जमानत अर्जी पर 10 सितंबर को होगी सुनवाई

तीसरे दिन लंबी पूछताछ के बाद वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में पेश किए जाने पर कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है

Updated on: 09 Sep 2020, 05:49 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) मौत मामले में  मामले नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने ड्रग्स मामले में सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को गिरफ्तार कर लिया है. कल तीसरे दिन लंबी पूछताछ के बाद वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिये कोर्ट में पेश किए जाने पर कोर्ट ने उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है. 

calenderIcon 15:17 (IST)
shareIcon

10 सितंबर को मुंबई की विशेष अदालत में होगी रिया चक्रवर्ती और शौविक की जमानत अर्जी पर सुनवाई.



calenderIcon 11:30 (IST)
shareIcon

रिया चक्रवर्ती को बुधवार सुबह मुंबई के भायखला जेल भेज दिया गया है. मुंबई के एक स्थानीय मजिस्ट्रेट ने रिया को मंगलवार देर रात 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का आदेश दिया था. चूंकि महिला को रात के समय नियमित जेल में नहीं ले जाया जा सकता है लिहाजा रिया को रात में एनसीबी के लॉकउप में ही रखा गया था.

calenderIcon 10:25 (IST)
shareIcon

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) एनसीबी दफ्तर से भायखला जेल पहुंची.

calenderIcon 10:19 (IST)
shareIcon

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को भी एनसीबी दफ्तर से भायकुला जेल ले जाया जा रहा है.

calenderIcon 10:18 (IST)
shareIcon

महाराष्ट्र: शौविक चक्रवर्ती (अभिनेता रिया चक्रवर्ती के भाई) और अन्य आरोपियों को मेडिकल परीक्षण के लिए ले जाया जा रहा है.



calenderIcon 10:07 (IST)
shareIcon

सुशांत की बहन श्वेता सिंह कार्ति ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के लिए इस्तेमाल की गई कोट की लाइनों में बदलाव करते हुए लिखा है, 'Roses are red, violets are blue, lets fight for right, me and you.'




 

 

 


View this post on Instagram


#JusticeForSushantSinghRajput


A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Sep 8, 2020 at 1:08pm PDT




calenderIcon 09:53 (IST)
shareIcon

रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) और बाकी लोगों की गवाही के बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) करीब 25 बॉलीवुड सेलेब्स पर भी ड्रग्स मामले में शिकंजा कसने वाली है.

calenderIcon 09:51 (IST)
shareIcon

आज अगर कोर्ट ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को बेल नहीं दी तो फिर रिया को 14 दिनों तक जेल में ही रहना पड़ेगा. कल कोर्ट ने रिया की जमानत अर्जी खारिज कर दी थी.

calenderIcon 09:51 (IST)
shareIcon

आज रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के वकील सतीश मानशिंदे (Satish Maneshinde) सेशंस कोर्ट में फिर से उनकी जमानत की अर्जी दाखिल करेंगे.