News Nation Logo

मीडिया ने इन 6 बॉटम कंटेस्टेंट्स को पकड़ा तो जय-विशाल के बीच हुआ झगड़ा!

कंट्रोवर्सी और लड़ाई-झगड़े के लिए मशहूर बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में मीडिया की एंट्री पर घर में जबरदस्त घमासान देखने को मिला. जिसे देखकर वहां मौजूद कंटेस्टेंट्स और मीडिया पर्सन हैरान रह गए.

Naved Qureshi | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 23 Nov 2021, 10:36:54 AM
article

बिग बॉस 15 के घर में मचा तगड़ा बवाल! (Photo Credit: @vishaalkotian and @ijaybhanushali Instagram)

नई दिल्ली :

कंट्रोवर्सी और लड़ाई-झगड़े के लिए मशहूर बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) के घर में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच बहस देखने को मिल रही है. लेकिन शो की टीआरपी लगातार नीचे जा रही है. ऐसे में मेकर्स शो की टीआरपी को बूस्ट करने के लिए नए-नए तिगड़म लगा रहे हैं. जैसे हाल ही में घर में तीन वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को लेकर आए. जिनमें दो शो की एक्स कंटेस्टेंट्स हैं- रश्मि (Rashmi Desai) और देवोलीना (Devoleena Bhattacharya). साथ ही मीडिया की एंट्री भी देखी गई. जहां एक तरफ वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स को मीडिया के सवालों के जवाब देने पड़े. वहीं, दूसरी तरफ घरवालों को भी मीडिया के तीखे सवाल झेलने पड़े. बीता एपिसोड काफी मज़ेदार रहा. 

यह भी पढ़ें- क्या प्रियंका अपने पति निक से लेने जा रही हैं तलाक? मां मधू चोपड़ा ने किया खुलासा

इस दौरान बिग बॉस के घर में मीडिया जय भानुशाली (Jay Bhanushali), विशाल कोटियन (Vishal Kotian) और तेजस्वी प्रकाश (Tejassei Prakash) से सवाल पूछती नज़र आई. जहां मीडिया ने जय से सवाल पूछा कि क्या वो ओवरन्फिडेंस की वजह से गेम में कहीं नहीं दिख रहे हैं. जिस पर जवाब देने लगते हैं. लेकिन इससे पहले कि वो अपना जवाब पूरा कर पाते, विशाल (Vishal Kotian) बीच में बोलना शुरू कर देते हैं. फिर जय  (Jay Bhanushali) भड़क उठते हैं और दोनों के बीच जुबानी जंग का सिलसिला एक बार फिर शुरू हो जाता है. दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर इल्जाम लगाए. दोनों के बीच की लड़ाई यही नहीं रुकी. बल्कि हाथापाई में तब्दील हो गई. इस बीच शो के दूसरे कंटेस्टेंट्स दोनों को रोकते नज़र आए. हालांकि, दोनों के बीच का गुस्सा साफ देखने को मिल रहा था. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 15 के घर में जाने के सवाल पर भड़की Anusha Dandekar, लंबी पोस्ट में कह दी बड़ी बात

साथ ही मीडिया शमिता (Shamita Shetty) के लिए कही गई विशाल  (Vishal Kotian) की कई भद्दी बातों का खुलासा करती हुई भी दिखाई दी. जिसे सुनकर शमिता  (Shamita Shetty) पहले तो हैरान नज़र आई. फिर उन्होंने विशाल द्वारा कही गई बातों पर नाराज़गी जताई. फिर मीडिया ने शो के बॉटम 6 कंटेस्टेंट्स के नामों की घोषणा भी की. जिसमें राजीव (Rajiv Adatia), सिंबा (Simba Nagpal), नेहा भसीन (Neha Bhasin), विशाल कोटियन (Vishal Kotian), उमर रियाज़ (Umar Riaz) का नाम शामिल है. वहीं, वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स ने एपिसोड के आखिर में मीडिया के सवालों के जवाब देने के साथ-साथ अपने गेम प्लान का भी खुलासा किया. 

First Published : 23 Nov 2021, 10:36:54 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.