News Nation Logo

Bigg Boss 15 के घर में जाने के सवाल पर भड़की Anusha Dandekar, लंबी पोस्ट में कह दी बड़ी बात

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में कंट्रोवर्सी के बीच काफी समय से खबर आ रही है कि अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) घर में एंट्री लेने वाली हैं. इस पर अनुषा का रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने कुछ बातें बिल्कुल साफ कर दी हैं.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 22 Nov 2021, 03:47:48 PM
253076658 246323174147283 6251696510186845016 n

अनुषा ने बिग बॉस के घर में एंट्री पर कह दी बड़ी बात (Photo Credit: @vjanusha Instagram)

नई दिल्ली:

बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) में कंट्रोवर्सी के बीच काफी समय से खबर आ रही है कि अनुषा दांडेकर (Anusha Dandekar) घर में एंट्री लेने वाली हैं. वीडियो जॉकी और मॉडल से उद्यमी बनी अनुषा द्वारा इस खबर को खारिज करने के बाद भी अफवाहें थमने का नाम नहीं ले रही हैं. इस बीच अनुषा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर आस्क मी एनीथिंग सेशन रखा था. जिस दौरान भी बिग बॉस (Bigg Boss) में एंट्री लेने को लेकर उनसे सवाल पूछा गया. जिस पर अनुषा ने एक बार फिर रिएक्शन दिया है. हालांकि, इस बार उन्होंने एक लंबा-चौड़ा पोस्ट लिखकर जवाब दिया है. जिसमें उन्होंने कुछ बातें साफ कर दी है.

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan को नहीं करना आता था Kiss, एक शॉट के लिए दिए थे 37 री-टेक्स

पोस्ट में अनुषा  (Anusha Dandekar) ने लिखा, "एक बार फिर, क्योंकि मेरे पास हर जगह इस पर बहुत सारे सवाल हैं... और मुझे यहां तक ​​​​कहा गया है कि मेरे बारे में घर में बात की जाती है! वाह! मैं फिर से स्पष्ट करूंगी! मैं बिग बॉस  (Bigg Boss) पर नहीं जा रही हूं और मैं कभी नहीं जाउंगी ! मैं कभी ये कहना पसंद नहीं करती, लेकिन मैं इसके साथ ठीक हूं. मैं नहीं जाना चाहती, यह कभी मेरी बात नहीं रही! और नहीं, मैं शो देखती ही नहीं! उन्होंने मुझे कभी भी शो में शामिल होने के लिए संपर्क नहीं किया है क्योंकि उन्हें पता है कि मैं मना ही करूंगी! मेरी लाइफ जैसी है, मुझे बहुत प्यारी है. मैं केवल लोगों के एंटरटेनमेंट के लिए नहीं जाना चाहती!

बिग बॉस के घर में जो अनुषा  (Anusha Dandekar) को पॉजीटिव वाइब्स फैलाने के लिए देखना चाहते हैं, उनके लिए उन्होंने लिखा, "बीबी (Bigg Boss 15) निर्माता खुद अफवाहों को भी नहीं रोकते हैं! ईमानदारी से जो कोई भी अपने एंटरटेनमेंट के लिए मुझे शो में देखना चाहता है, क्योंकि उन्हें लगता है कि ड्रामा ही सबकुछ है. तो ये नहीं चलने वाला! मैं अपनी रिएलटी में खुश हूं, जिसे आप 24/7 नहीं देख सकते हैं. जो चाहते थे कि मैं वास्तव में जाऊं क्योंकि उन्हें लगता है कि मैं सकारात्मक वाइब्स लाऊंगी, उसके लिए धन्यवाद, जितना मैं कर सकती हूं, उतना मैं कर रही हूं.''

यह भी पढ़ें- आलिया दोस्त के संगीत में ऐसा ब्लाउज़ पहन हुई और बोल्ड, लोगों ने कर दिया ट्रोल

इस दौरान एक फैन ने अनुषा  (Anusha Dandekar) से उनके रिश्ते पर पूछा कि क्या वो अकेले ज़िंदगी जीने से डरती हैं. जिस पर अनुषा कहती हैं, "कभी-कभी...लेकिन यह एक खराब रिश्ते में रहने से बेहतर है जहां आप हमेशा अकेले महसूस करते हैं. खासकर जब वो इतने सारे लोगों के साथ हो. आपको वहां नहीं होना चाहिए जहां आपकी सेल्फ-वर्थ की सराहना नहीं होती. लॉकडाउन में मुझे अकेले रहने, रिफलेक्ट करने और सेल्फ-वर्थ के पैटर्न को ब्रेक करने के लिए काफी समय मिला. इसलिए अब मैं चीजों को जल्दी नहीं करता, मुझे पता है कि यह मेरे लिए लगभग तुरंत नहीं है. मैं इससे बेहतर के लायक हूं और यह कहने से डरती नहीं हूं. 

First Published : 22 Nov 2021, 03:47:48 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो