News Nation Logo

क्या प्रियंका अपने पति निक से लेने जा रही हैं तलाक? मां मधू चोपड़ा ने किया खुलासा

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस की जोड़ी न केवल देश में बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है. इस बीच खबर आ रही है कि दोनों एक-दूसरे से अलग हो रहे हैं. इस पर प्रियंका की मां मधू चोपड़ा ने चुप्पी तोड़ दी है.

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 23 Nov 2021, 09:27:04 AM
priyankachopra 134665917 3650434961711523 2372592153109861221 n

प्रियंका-निक से होने जा रही हैं अलग! (Photo Credit: @priyankachopra Instagram)

नई दिल्ली :

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की जोड़ी न केवल देश में बल्कि पूरी दुनिया में मशहूर है. दोनों की जोड़ी उनके फैंस को खूब पसंद आती है. लेकिन फिलहाल जो खबर आ रही है, वो फैंस को निराश कर सकती है. हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर लगातार कहा जा रहा है कि प्रियंका निक से अलग होने वाली है. ये खबर उनके चाहने वालों के लिए हैरान करने वाली है. प्रियंका और निक के तलाक को लेकर अब उनकी मां मधू चोपड़ा ने चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने दोनों के रिश्ते को लेकर बातें साफ कर दी हैं. 

यह भी पढ़ें- Kartik Aaryan को नहीं करना आता था Kiss, एक शॉट के लिए दिए थे 37 री-टेक्स

दरअसल, इसकी शुरुआत प्रियंका  (Priyanka Chopra) के इंस्टाग्राम पेज से हुई. जहां एक्ट्रेस ने अपने नाम के पीछे से पति के नाम को हटा दिया. ऐसे में लोग ये कयास लगा रहे हैं कि प्रियंका चोपड़ा अब निक जोनस  (Nick Jonas) के साथ अपने रिश्ते को खत्म करने जा रही हैं. हालांकि, इस बीच प्रियंका की मां मधू चोपड़ा (Madhu Chopra) का रिएक्शन सामने आया है. जिसमें उन्होंने प्रियंका और निक के तलाक की बात को सिरे से खारिज कर दिया है. मधु चोपड़ा ने प्रियंका और उनके पति निक जोनस से कथित रूप से अलग होने के सभी आरोपों और अटकलों का खंडन किया है.

बता दें कि बीती शाम एक्ट्रेस ने अपने सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्वीटर से अपने पति का सरनेम यानी जोनस हटा लिया था. जिसके बाद सोशल मीडिया पर इसको लेकर चर्चा शुरू हो गई. जिसके बाद काफी हंगामा होने पर प्रियंका  (Priyanka Chopra) की मां ने एक न्यूज़ पोर्टल से बात करते हुए बताया कि इस तरह की अफवाह बिल्कुल झूठी हैं. इस तरह के गलत दावे न फैलाएं.

गौरतलब है कि देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा  (Priyanka Chopra) हाल ही में अपने पति निक जोनस के साथ नए घर में शिफ्ट हुई हैं. जहां उन्होंने अपनी पहली दिवाली सेलीब्रेट की. दोनों की कई खूबसूरत तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. फैंस को उनकी ये तस्वीरें खूब पसंद भी आई. उन्होंने तस्वीरों पर जमकर रिएक्शन भी दिया. प्रियंका और निक साल 2018 में 1 दिसंबर को एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंधे थे. दोनों के बीच का प्यार कई मौकों पर देखने को मिल ही जाता है.

वहीं, बात की जाएं एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की तो प्रियंका जल्दी ही फिल्म 'मैट्रिक्स : रिसरेक्शन्स' और फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) की फिल्म 'जी ले ज़रा' में दिखने वाली हैं. जिसमें प्रियंका के साथ कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और आलिया भट्ट (Ali Bhatt) भी स्क्रीन शेयर करेंगे. फैंस प्रियंका की इन अपकमिंग फिल्म्स का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार है. 

First Published : 23 Nov 2021, 09:27:04 AM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.