News Nation Logo
Banner

Happy Birthday Shahrukh Khan : जब किंग खान ने कटार से पत्रकार पर किया हमला, जाना पड़ा जेल

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी हिंदी सिनेमा की मशहूर जोड़ियों में से एक है. आज हम आपको उनसे जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने वाले हैं, जिसे सुनकर आप भी कहेंगे...

News Nation Bureau | Edited By : Pallavi Tripathi | Updated on: 02 Nov 2021, 10:28:49 AM
1

शाहरुख खान ने गौरी के लिए किया था ऐसा काम (Photo Credit: @iamsrk Instagram)

नई दिल्ली:  

बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान और गौरी खान की जोड़ी हिंदी सिनेमा की मशहूर जोड़ियों में से एक है. ये जोड़ी उनके बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग्स केस में सामने आने के बाद लगातार चर्चा में है. जहां कई लोग दोनों को सांत्वना दे रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उनकी परवरिश पर भी सवाल उठा रहे हैं. लेकिन आज हम आपको आर्यन खान या उनसे जुड़ी कोई जानकारी नहीं देने वाले हैं. जैसा कि हम जानते हैं कि 2 नवम्बर को किंग खान का जन्मदिन होता है. आज हम इस मौके पर आपको शाहरुख और गौरी से जुड़ा एक ऐसा किस्सा बताने वाले हैं, जिसे शायद ही आपने सुना होगा. दरअसल, शाहरुख खान के ससुर ने उन्हें कटार दी थी, जो हर पंजाबी शादी में दूल्हे को दी जाती है. लेकिन एक्टर ने उस कटार का ऐसा इस्तेमाल किया कि उस मामले को जानने के बाद कोई भूलकर भी उन्हें कटार देने का सोच भी नहीं सकता. 

यह भी पढ़ें-

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश पर सलमान खान का फूटा गुस्सा, ये है पूरा किस्सा

शाहरुख खान ने इसलिए कटार से किया था हमला

बादशाह खान वो कटार लेकर एक पत्रकार के घर पहुंच गए थे और उस कटार से उनके पैरों पर हमला कर दिया था. शाहरुख खान ने खुद तहलका मैगजीन के साथ बातचीत करते हुए इस पूरे मामले को लेकर बताया कि मैंने उस वक्त बहुत बुरी तरह से व्यवहार किया था. जिसके बाद उन्हें जेल की हवा भी खानी पड़ी थी. उन्होंने बताया कि ये तब की बात है जब एक्टर फिल्म 'कभी हां कभी ना' की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान एक पत्रकार ने उनके को-स्टार के साथ किंग खान के अफेयर की खबर छाप दी थी. जिसके बाद शाहरुख की सुख-शांति भरी ज़िंदगी में भूचाल आ सकता था. ऐसे में शाहरुख खान कटार लेकर पत्रकार के घर पहुंच गए.

एक्टर ने इस बारे में बात करते हुए कहा था, “मैंने उस वक्त बहुत बुरी तरह से व्यवहार किया था. मुझे जेल भी जाना पड़ा था. मेरे ससुर ने मुझे एक तलवार दी थी, जैसा कि पंजाबी शादियों में करते हैं. मैं वह तलवार लेकर पत्रकार के घर पहुंच गया.”

यह भी पढ़ें-

घुटनों के बल बैठकर राखी सावंत ने शेख के साथ कर डाला ऐसा काम, हो रहा वायरल

किंग खान ने आगे कहा, “मेरे ससुर एक आर्मी ऑफिसर हैं, उन्होंने कहा था कि आपको मेरी बेटी की रक्षा करनी होगी. कोई भी उनकी बेटी को कुछ नहीं कह रहा था, लेकिन मुझे लगा कि यह अच्छा हथियार है.” उन्होंने पत्रकार के घर पहुंचते ही उसके पैरों पर वार कर दिया. जिसके बाद सेट पर लौट आए. पत्रकार ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. फिर क्या था पुलिस फिल्म के सेट पर पहुंच गई और ले जाकर जेल में बंद कर दिया. 

आपको बता दें कि शादी से पहले शाहरुख और गौरी का रिलेशनशिप काफी लंबा चला था. दोनों एक-दूसरे से शादी करना चाहते थे. बता दें कि शुरुआत में गौरी का परिवार नहीं चाहता था कि वो किंग खान से शादी करें. जहां एक तरफ गौरी खान की मां एक्टर से नफरत करती थी. वहीं, गौरी के भाई ने तो बंदूक की नोक पर उन्हें धमकी भी दे डाली थी. हालांकि, आखिरकार गौरी के परिवार वाले मान गए और दोनों ने 25 अक्तूबर, 1951 को शादी कर ली.

First Published : 31 Oct 2021, 06:04:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.