logo-image

घुटनों के बल बैठकर राखी सावंत ने शेख के साथ कर डाला ऐसा काम, हो रहा वायरल

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसमें वो शेख के साथ ऐसी हरकत करती नज़र आती है कि वो भी चौंक उठते हैं. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Updated on: 31 Oct 2021, 05:17 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत अपने अजीबोगरीब अंदाज़ के लिए अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. कभी अपनी तस्वीरों या वीडियो को लेकर तो कभी अपनी हरकतों को लेकर. उनका ये अंदाज़ फैंस को खूब भाता है. हाल ही में उनका ये वीडियो सोशल मीडिया पर लाइक्स और कमेंट्स बटोर रहा है, जो देखते ही देखते वायरल हो गया है. राखी इस वीडियो में शेख के साथ कुछ ऐसा करते हुए दिखाई देती हैं कि शेख खुद चौंक उठते हैं. अब ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. फैंस भी कमाल के रिएक्शन दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें-

पुनीत राजकुमार के साथ हुआ अपहरण का ये किस्सा शायद ही जानते होंगे आप

दरअसल, राखी सावंत फिलहाल दुबई के एक इवेंट में पहुंची हैं. जिसके बाद उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. इस दौरान उन्होंने व्हाइट रंग लॉन्ग गाउन कैरी किया हुआ है. इसके साथ उन्होंने गोल्डन शिमरी शूज और सिर पर टियारा स्टाइल किया है. जिसमें वो बेहद खूबसूरत और स्टाइलिश लग रही हैं, इस दौरान उनके साथ एक शेख भी नज़र आ रहे हैं. आप भी देखें वीडियो-

 
 
 
 
 
Instagram पर यह पोस्ट देखें
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Viral Bhayani (@viralbhayani) द्वारा साझा की गई पोस्ट

वीडियो में वो पहले तो पैपराजी के सामने शेख के साथ पोज़ देती नज़र आती हैं. फिर अचानक शेख का हाथ पकड़कर घुटनों के बल बैठ जाती हैं. फिर गोल्डन वीज़ा की डिमांड करने लग जाती हैं. ये देखकर शेख पहले तो चौंक उठते हैं. फिर खांसते हुए कोरोना का बहाना बनाने लगते हैं और भागने की कोशिश करने लगते हैं. फैंस इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

यह भी पढ़ें-

कैटरीना कैफ ने भाईजान पर लगाएं गम्भीर आरोप !

बता दें कि ये कोई पहला मौका नहीं है, जब राखी ने किसी के साथ ऐसी हरकत की है और उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हो. इससे पहले भी उनके ऐसे कई वीडियो इंटरनेट पर छाए रहते हैं. बीते दिनों ही उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था. लोग इसे खूब शेयर कर रहे थे. जिनमें राखी अपने जमाने के जाने-माने एक्टर प्रेम चोपड़ा के साथ नज़र आ रही हैं. इस दौरान भी राखी अपनी हरकतों से बाज नहीं आती हैं. वो अचानक प्रेम के फ्रैक्चर हुए हाथ को चूमने लगती हैं. जिसके बाद प्रेम भी चौंक उठते हैं. हालांकि, बाद में प्रेम चोपड़ा हंसने लगते हैं. राखी का ये वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा था. सोशल मीडिया यूजर्स ने इस पर कमेंट करते हुए राखी से कहा था कि प्रेम को तो छोड़ देते.