logo-image
लोकसभा चुनाव

कैटरीना कैफ ने भाईजान पर लगाएं गम्भीर आरोप !

बीते दिन शो बिग बॉस' (Bigg Boss 15) बेहद खास रहा था. क्योंकि कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी शो में पहुंचे थे. उनके शो में आने की वजह साफ थी. दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन करने लिए पहुंचे थे.

Updated on: 31 Oct 2021, 12:48 PM

मुंबई:

बीते दिन शो बिग बॉस' बेहद खास रहा था. क्योंकि कैटरीना कैफ और मशहूर डायरेक्टर रोहित शेट्टी शो में पहुंचे थे. उनके शो में आने की वजह साफ थी. दोनों अपनी आने वाली फिल्म 'सूर्यवंशी' के प्रमोशन करने लिए पहुंचे थे.शो के दौरान सभी मस्ती भरे अंदाज में नजर आए. शो में सलमान खान काफी खुश नजर आए थे. वो एक्ट्रेस के साथ जमकर मस्ती कर रहे थे. वहीं शो का एक नया प्रोमो जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें कैट भाईजान से लगातार सवाल करते हुए नजर आ रही थी.  और उनको आरोपों के कटघरे में लिया था.  

 कैट के आरोपों पर कहा क़ुबूल है -

आपको बता दें कि वायरल वीडियो में कैट रोहित से ये कहती हुई नजर आ रही थी कि सलमान हमेशा ही सेट पर देर से पहुंचते हैं, जिससे भाई जान सहमत भी हो जाते हैं. और कहते हुए नजर आते हैं - 'क़ुबूल है'. वहीं भाई जान  कैट के लिए ओ मेरे दिल के चेन गाने को भी गाते हैं. और कुछ मजेदार डांस भी करते हैं. जिसे देखकर सभी जोर- जोर से हंसने लगते हैं. कैट तो भाई जान की बातों को कुछ ज्यादा ही एंजॉय करती हुई नजर आ रही थी. प्रोमो को देखने के बाद लग रहा है कि इस बार बिग बॉस वीकेंड का वार काफी एंटरटेनिंग रहा है. 

यह भी जानें -एक नहीं तीन वजह के बावजूद, मन्नत में नहीं मनेगा जश्न

सलमान खान (Salman Khan) अपने शो बिग बॉस 15 (Bigg Boss 15) को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है. शो शुरुआत से ही लाइम लाइट में बना हुआ है. शो आने से पहले ही लगातार चर्चा में था. और लोगों को यह काफी पसंद भी आ रहा. शो में आए दिन हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है. कंटेस्टेंट कैमरे के लिए कुछ करने को तैयार हैं. शो में लड़ाई झगड़ा होना तो जैसे आम बात हो गई है. अगर इन सब बातों से हटकर बात करे तो बिते दिन शो का वीकेंड का वार था.  जिसमें सलमान खान ने कंटेस्टेंट मस्ती मजाक भी करते हुए दिखाई दिये. देंगे. इस बार वीकेंड का वार बेहद खास था है. क्योंकि शो में इस बार स्पेशल गेस्ट मौजूद थे जिसे देखने के बाद दर्शक भी काफी ज्यादा एंजॉय कर रहे थे.