logo-image

एक नहीं तीन वजह के बावजूद, मन्नत में नहीं मनेगा जश्न

इस बार जश्न की एक नहीं तीन वजह है. लेकिन इसके बावजूद किंग खान (Shahrukh Khan) सादगी से ही अपनी सभी पार्टी का सेलिब्रेशन करेंगे.

Updated on: 31 Oct 2021, 11:29 AM

मुंबई:

किंग खान (Shahrukh Khan)के घर  मन्नत में खुशी की लहर दौड़ रही है. आखिर कार बेटे आर्यन खान को जमानत मिल ही गई. जिसकी खुशी हर कोई जाहिर कर रहा है. सभी अपनी- अपनी तरह से खुशी जाहिर कर रहे हैं. कोई फोटोज शेयर करके कोई कुछ उनकी बातों को साझा करके. कई दिनों बाद गौरी की मन्नत भी रंग लाई है. जहां सभी आर्यन के बेल की खुशी जाहिर कर रहे थे.ड्रग्स मामले को लेकर 3 हफ्ते तक आर्यन को जेल में रखा गया था. बेटे के रिहाई के बाद  मन्नत अब जश्न मनाने की पूरी तैयारी है. इस बार जश्न की एक नहीं तीन वजह है पहला बेटे की रिहाई दूसरी किंग खान का बर्थडे सेलिब्रेशन और तीसरी वजह है लाडले आर्यन का बर्थडे. लेकिन इसके बावजूद किंग खान सादगी से ही अपनी सभी पार्टी का सेलिब्रेशन करेंगे.

बर्थडे के साथ दिवाली पार्टी को सादगी से ही मनाएंगे किंग खान -

आपको बता दें कि 2 नवंबर को बॉलीवुड के बादशाह का जन्मदिन है. वहीं 13 नवंबर को बेटे आर्यन का जन्मदिन है. सूत्रो की मानें तो किंग खान इस बार बर्थडे के साथ दिवाली पार्टी को सादगी से ही मनाएंगे. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बादशाह खान जल्द ही अपनी फिल्मों की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. क्योंकि बेटे की गिरफ्तारी के वजह से उनका सारा काम रूका हुआ था. जो अब वापस से स्टार्ट होने वाला है. वहीं आर्यन की जमानत की सभी शर्तों को भी पूरा किया जाएगा. 
शायद इन्हीं सब वजह से किंग खान अपनी सभी पार्टीज़ को बेहद सादगी के साथ करेंगे. 

यह भी जानें -ऑर्थर रोड जेल में आर्यन का सहारा बने भगवान श्री राम, ऐसे कटे दिन-रात

बतादें आर्यन खान के साथ ड्रग्स मामले में अन्य दो आरोपी अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमेचा को भी जमानत मिल गई हैं. इस खबर के आने बाद मन्नत के बाहर भी फैंस इसका जश्न मनाते हुए नजर आए. वहीं 3 अक्टूबर को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने आर्यन खान को गिरफ्तार किया था, जिसे सुनने के बाद हर किसी के पैर से जमीन खीसक गई थी. हालांकि अब आर्यन को जमानत मिल गई है.