logo-image

Bigg Boss 15: तेजस्वी प्रकाश पर सलमान खान का फूटा गुस्सा, ये है पूरा किस्सा

पॉपुलर टीवी शो 'बिग बॉस 15' में वीकेंड का वार पर सलमान खान को शो की सबसे चुलबुली कंटेस्टेंट तेजस्वी प्रकाश पर गुस्सा आ गया. जानें इसके बाद गुस्से में सलमान ने तेजस्वी को क्या कहा.

Updated on: 31 Oct 2021, 05:46 PM

मुंबई :

पॉपुलर टीवी शो 'बिग बॉस 15' (Bigg Boss 15) का चौथा हफ्ता सक्सेसफुली कम्पलीट हो गया है. अब तक के शो में शायद ही एक भी दिन ऐसा रहा हो जब किसी दो कंटेस्टेंट के बीच लड़ाई नहीं हुई हो. शनिवार यानी कि 30 अक्टूबर को वीकेंड का वार (Weekend ka vaar) एपिसोड काफी मजेदार रहा. इस बार वीकेंड का वार में कटरीना कैफ (Katrina kaif) और रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) बतौर मेहमान पहुंचे थे. इस एपिसोड में दोनों मेहमानों ने सलमान खान (Salman khan) के साथ जमकर मस्ती की. 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी की तरफ सलमान का झुकाव, बिग बॉस के घर में उठा रहीं वीआईपी ट्रीटमेंट का लाभ

अब इस एपिसोड में रविवार का दिन और भी मस्ती भरा होने वाला है. ऐसा इसलिए क्योंकि रविवार को दिखाए जाने वाले एपिसोड का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है. इस प्रोमो में वीकेंड के वार पर सलमान खान कंटेस्टेंट के साथ मस्ती करते नजर आ रहे हैं. इतना ही नहीं, प्रोमो में सलमान की मस्ती के साथ साथ उनका गुस्सा भी देखने को मिल रहा है जहां वो तेजस्वी पर भड़क उठे हैं.  

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान रियाज से बात कर रहे होते हैं, तभी घर की सबसे चुलबुली कंटेस्टेंट तेजस्वी बीच में बोलने लगती हैं. तेजस्वी (Tejashwi Prakash) का टोन और बोलने का अंदाज सलमान खान को पसंद नहीं आता है. इसके बाद वह तेजस्वी को डांटने लगते हैं. दरअसल, बीच में बोलने की वजह से तेजस्वी पर सलमान खान को गुस्सा आ जाता है और वह कहते हैं कि तुम बीच में मुझसे इस तरह से बात क्यों कर रही हो? इसके आगे सलमान खान कहते हैं कि इस तरह से मुश्किल समय में फन ऑफ लविंग कैसे काम आएगा?. ये पूरा किस्सा उस दौरान का होगा जब सलमान घरवालों से टास्क कराते दिखाई देंगे. 

यह भी पढ़ें: घुटनों के बल बैठकर राखी सावंत ने शेख के साथ कर डाला ऐसा काम, हो रहा वायरल

वैसे बता दें कि शनिवार को टेलीकास्ट हुए एपिसोड में बतौर मेहमान बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कटरीना कैफ (Katrina kaif) और जाने- माने फिल्म निर्माता रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) नजर आए.थे. बॉलीवुड के इन दो कलाकारों ने शो के सदस्यों के साथ खूब मस्ती भी की थी. जहां कल के एपिसोड में कटरीना और रोहित ने शिरकत दी थी वहीं आज के एपिसोड में बेमिसाल रैपर बादशाह शो का हिस्सा बनेंगे. अब आज का वीकेंड का वार कैसा होगा और क्या कुछ ट्विस्ट एन टर्न्स देखने को मिलते हैं और किस सदस्य का आज घर में आखरी दिन होगा.. इन सब सवालों का जवाब पाने के लिए बने रहें News Nation के साथ और Bigg Boss 15 का लेटेस्ट अपडेट देखते रहें.