logo-image

Bigg Boss 15: शमिता शेट्टी की तरफ सलमान का झुकाव, बिग बॉस के घर में उठा रहीं वीआईपी ट्रीटमेंट का लाभ

इस बार वीकेंड का वार पर सलमान का शमिता शेट्टी (Shamita shetty) की तरफ झुकाव साफ़ दिखा और साथ ही शमिता को बिग बॉस के घर में किस तरह वीआईपी ट्रीटमेंट मिल रहा है वो भी नजर आया.

Updated on: 31 Oct 2021, 05:37 PM

मुंबई :

बिग बॉस 15 (Bigg boss 15) में झगड़े सुनें, लड़ाइयां देखीं, प्यार नजर आया, सलमान की फटकार देखी और न जाने कितने ट्विस्ट और टर्न्स के दर्शक गवाह बने लेकिन अब जो देखने को मिल रहा है वो कभी किसी भी सीजन में देखने को नहीं मिला. इस बार बिग बॉस के घर में खुद बिग बॉस को पक्षपात यानी फेवरिज्म करते देखा जा रहा है. और ये फेवरिज्म है शमिता शेट्टी के लिए. शमिता शेट्टी बॉलीवुड एक्ट्रेस रह चुकी हैं और शिल्पा शेट्टी की बहन हैं. जब से बिग बॉस 15 में उनकी एंट्री हुई है, उन्हें कुछ खास ही तवज्जो दी जाती है. 

यह भी पढ़ें: घुटनों के बल बैठकर राखी सावंत ने शेख के साथ कर डाला ऐसा काम, हो रहा वायरल

वह खुद को घर के बाकी सदस्यों से अलग मानकर कुछ हटकर चलती हैं और घर के बाकी सदस्यों को भी ऐसा लगता है कि शमिता शेट्टी कुछ ज्यादा ही सोफिस्टिकेटेड बनकर रहती हैं. यही नहीं, वीकेंड का वार में तो सलमान खान ने उन्हें क्वीन ऑफ बकिंघम पैलेस तक कह दिया. लेकिन जब इस बात को लेकर शमिता शेट्टी गुस्सा हो गईं तो सलमान खान बाद में इस बात को लेकर कई तरह की सफाई देते नजर आए. इस तरह शमिता शेट्टी का एटीट्यूड पूरे घर पर भारी है. हालही में घर में कुछ ऐसे किस्से हुए जिनमें शमिता का एटिट्यूड, बिग बॉस का पक्षपात और सलमान की चुप्पी देखने लायक थी.   

दरअसल, उमर रियाज ने वीकेंड का वार में बताया कि शमिता शेट्टी ने उनका खाना लेने से साफ इनकार कर दिया था, और कुछ ऐसा जेस्चर बनाया था जैसे वह भिखारी हो. उमर रियाज ने कहा कि शमिता शेट्टी ने एजुकेशन को लेकर भी ताना मारा था, और फिर उमर ने उन्हें अपनी एजुकेशन भी बताई. शमिता शेट्टी को अकसर घर के सदस्यों के साथ बिल्कुल क्वीन की तरह व्यवहार करते हुए देखा जा सकता है और वह एक दूरी बनाकर सबसे बात करती हैं. शमिता शेट्टी को टास्क के दौरान अकसर उस टास्क को सुपरवाइज करने का मौका दे दिया जाता है, जिससे वह ज्यादातर टास्क से दूर ही रहती दिखी हैं.  

यह भी पढ़ें: पुनीत राजकुमार के साथ हुआ अपहरण का ये किस्सा शायद ही जानते होंगे आप

वहीं, आज यानी कि 31 अक्टूबर के वीकेंड के वार के एपिसोड की बात करें तो, आज भी शो में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिलेगा जब सलमान टास्क के दौरान उमर पर शमिता को चुनने के लिए दबाव बनाएंगे. क्या होगा इस टास्क के दौरान और किसे चुनेंगे उमर ये तो अब आज के एपिसोड में ही पता चलेगा. जिसे देखने के लिए आपको कहीं और जाने की जरूरत नहीं. बस News Nation के साथ बने रहें और Bigg Boss 15 के लेटेस्ट अपडेट्स यहां देखते रहें.