logo-image

फिल्म में जब धर्मेंद्र को पड़ रही थी मार, सनी देओल को आ गया था गुस्सा

सनी देओल (Sunny Deol) अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और उनके सामने यदि कोई उनके पिता यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) को कुछ भी गलत बोल देता है तो उन्हें बर्दाश्त नहीं होता है और वो गुस्से में लाल हो जाते हैं.

Updated on: 11 Jul 2021, 11:38 AM

highlights

  • सनी देओल अपने परिवार से काफी प्यार करते हैं
  • सनी अपने पिता धर्मेंद्र को अपना आइडल मानते हैं
  • पिता को फिल्म में पिटते देख नाराज हो गए थे सनी

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) केवल फिल्मों में ही अपने ढाई किलो के हाथ का डर नहीं दिखाते, बल्कि असल जिंदगी में भी कई बार वह गुस्से में आ जाते हैं. सनी अपने परिवार से बहुत प्यार करते हैं और उनके सामने यदि कोई उनके पिता यानी धर्मेंद्र (Dharmendra) को कुछ भी गलत बोल देता है तो उन्हें बर्दाश्त नहीं होता है और वो गुस्से में लाल हो जाते हैं. एक बार तो सनी गुस्से में आकर धर्मेंद्र के दोस्त को ही पीटने का प्लान बना बैठे थे. खुद धर्मेंद्र ने इस बात की जानाकारी दी. धर्मेंद्र ने डांस इंडिया डांस (Dance India Dance) के सेट पर इस पूरे किस्से को बताया. 

ये भी पढ़ें- KRK की भविष्यवाणी, अगले 10 साल में हो जाएगा प्रियंका-निक जोनस का तलाक

ये किस्सा साल 1961 में रिलीज हुई फिल्म ‘शोला और शबनम’ के दौरान का है. ‘शोला और शबनम’ धर्मेंद्र की जिंदगी की हिट फिल्मों में से एक है. इस फिल्म में धर्मेंद्र की एक्टिंग को काफी पसंद किया गया था. फिल्म सुपरहिट हुई थी, लेकिन इसका एक सीन धर्मेंद्र के बेटे सनी देओल को पसंद नहीं आया था. सनी इससे काफी नाराज भी हो गए थे और गुस्से में आकर धमकी तक दे डाली थी. ‘डांस इंडिया डांस’ के सेट पर धर्मेंद्र ने बताया कि सनी बहुत शर्मीला था और गुस्से वाला भी था. 

धर्मेंद्र ने बताया था कि सनी उन पर बचपन से अपनी जान छिड़कता था. जब वह दो साल का था तब उसे ऐसा काम किया लोग सुनकर दंग रह जाएंगे मेरी फिल्म शोला और शबनम रिलीज हुई थी तो उसमें एम. राजन मुझे हिट करता है. ये बात सनी को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी. धर्मेंद्र ने बताया कि चूंकि राजन मेरा बहुत अच्छा दोस्त भी था और मुझे मिलने के लिए घर पर आया. एम. राजन को देखने के बाद सनी देओल को गुस्सा आ गया. मैंने देखा वो बाहर बहुत गुस्से में घूम रहा है. मैंने कहा कि सनी क्या हो गया ऐसे क्या हो गया? तो सनी ने मुझे कहा कि उसने आपको मारा था तो मैं उसको मारूंगा. 

ये भी पढ़ें- 'मां को मेरी गंदी फोटोज भेजी', प्रत्युषा पॉल को मिली रेप की धमकी, मामला दर्ज 

धर्मेंद्र ने कहा कि मैंने सनी को समझाया कि बेटा वो फिल्म थी उसमें ऐसे करना होता है. एम. राजन वैसे मेरा बहुत अच्छा दोस्त है. बहुत समझाने के बाद भी सनी का गुस्सा शांत नहीं हुआ. हालांकि बाद में किसी तरह सनी को कंट्रोल किया गया. सनी अपने छोटे भाई बॉबी को लेकर भी काफी इमोशनल हो जाते हैं. सनी के सामने बॉबी को कोई डांट नहीं सकता था.