logo-image

KRK की भविष्यवाणी, अगले 10 साल में हो जाएगा प्रियंका-निक जोनस का तलाक

हाल ही में केआरके ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) के भविष्य को लेकर भी एक भविष्यवाणी की है, जिसको लेकर वो बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं. केआरके ने कहा कि अगले 10 साल में दोनों का तलाक हो जाएगा.

Updated on: 11 Jul 2021, 10:13 AM

highlights

  • प्रियंका, करीना और राहुल गांधी पर केआरके ने की भविष्यवाणी
  • केआरके ने लिखा कि अगले 10 साल में प्रियंका-निक का तलाक तय
  • सोनिया गांधी की मौत के बाद राहुल पीएम बनेंगे- केआरके 

नई दिल्ली:

कमाल आर खान (Kamaal R Khan) यानी कि केआरके (KRK) हमेशा अपने बयानों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. कई बार तो वह सोशल मीडिया पर ऐसे ट्वीट करते हैं कि लोग उनकी क्लास लगा देते हैं. अब हाल ही में फिर कुछ ऐसा ही हुआ कि केआरके सबके निशाने पर आ गए हैं. दरअसल केआरके ने अलग-अलग मुद्दों पर अपनी भविष्यवाणी की है. हाल ही में केआरके ने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और उनके पति निक जोनस (Nick Jonas) के भविष्य को लेकर भी एक भविष्यवाणी की है, जिसको लेकर वो बुरी तरह से ट्रोल हो रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- 'मां को मेरी गंदी फोटोज भेजी', प्रत्युषा पॉल को मिली रेप की धमकी, मामला दर्ज

केआरके ने प्रियंका चोपड़ा को लेकर भविष्यवाणी करते हुए कहा है कि उनके पति निक जोनस उन्हें अगले 10 सालों में तलाक देंगे. वहीं केआरके की दूसरी भविष्यवाणी करीना कपूर और सैफ अली खान के दोनों बेटे को लेकर है. केआरके ने करीना के बेटों को लेकर कहा कि करीना के दोनों बेटे अपने नाम की वजह से अच्छे ऐक्टर नहीं बन पाएंगे. तीसरे ट्वीट में केआरके ने लिखा कि ये एक्टर बड़ा स्टार बनेगा, लेकिन अपने पिता के निधन के बाद. इस ट्वीट में केआरके ने किसी का नाम नहीं लिखा.

इसके अलावा उन्होंने एक और भविष्यवाणी की है कि 2024 के चुनाव से पहले देश में बड़ा हिंदू-मुस्लिम बवाल होगा. इसके अलावा उन्होंने राहुल गांधी के लिए भी भविष्यवाणी कर दी. केआरके ने लिखा कि सोनिया गांधी की मौत के बाद राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनेंगे. हालांकि इन ट्वीट्स की वजह से केआरके सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे हैं. अब केआरके के इन ट्वीट्स का करीना, सैफ और प्रियंका क्या जवाब देते हैं ये तो देखना होगा.

वैसे भी अपने इन बेबाक बयानों की वजह से ही वह पहले से मुसीबत में हैं क्योंकि सलमान ने केआरके पर मानहानि का केस दर्ज किया हुआ है. सलमान की लीगल टीम का कहना है कि केआरके ने एक्टर और उनके एनजीओ बीइंग ह्यूमन के खिलाफ कई नेगेटिव स्टेटमेंट दिए हैं. केस दर्ज होने के बाद जहां पहले केआरके ने सलमान को ओपन चैलेंज दिया था बाद में फिर एक्टर की फिल्मों को लेकर किए गए रिव्यू के वीडियोज को डिलीट कर दिए थे.

ये भी पढ़ें- HBD: कुमार गौरव की पहली फिल्म सुपरहिट, फिर भी नहीं चला करियर, अब ऐसे कमाते हैं करोड़ों

एक अन्य यूजर ने लिखा कि यह थोड़ा ज्यादा है. कृपया लोगों के निजी जीवन के बारे में इस तरह की टिप्पणी करने से बचें.' वहीं एक यूजर ने लिखा, 'शक्ल अच्छी नहीं है तेरी बात को अच्छी कर, तेरी भी बेटी, हमेशा दूसरों का बुरा सोचता है.'  एक अन्य यूजर ने कहा कि लिखा कि 'कभी किसी के बारे में अच्छा बोल दिया करो.' AnalyticalAptitude नाम के हैंडल ने लिखा है, 'आपको सिखाया जाना चाहिए कि सीमाओं के भीतर कैसे रहना है. वे कुछ भी करें लेकिन आपको किसी के निजी जीवन पर टिप्पणी करने का कोई अधिकार नहीं है.'