News Nation Logo

'मां को मेरी गंदी फोटोज भेजी', प्रत्युषा पॉल को मिली रेप की धमकी, मामला दर्ज

पुलिस के अनुसार कुछ अज्ञात लोगों पर उन्हें सोशल मीडिया पर बलात्कार की धमकी देने और अश्लील वेबसाइटों पर उनकी कुछ मॉर्फ्ड तस्वीरें जारी करने का आरोप लगाया. पुलिस के मुताबिक एक्ट्रेस ने इस मामले में साइबर सुरक्षा विभाग में शिकायत दर्ज कराई है.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 11 Jul 2021, 09:23:12 AM
प्रत्युषा पॉल को मिली रेप की धमकी

प्रत्युषा पॉल को मिली रेप की धमकी (Photo Credit: फोटो- @pratyushapaul23 Instagram)

highlights

  • प्रत्युषा ने अज्ञात लोगों के खिलाफ दर्ज कराया मामला
  • पुलिस कर रही है मामले की जांच
  • अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई

नई दिल्ली:

बंगाली टीवी एक्‍ट्रेस प्रत्युषा पॉल (Pratyusha Paul) ने कुछ अज्ञात लोगों पर उन्हें सोशल मीडिया पर बलात्कार की धमकी देने और अश्लील वेबसाइटों पर उनकी कुछ मॉर्फ्ड तस्वीरें जारी करने का आरोप लगाया है. यह जानकारी कोलकाता पुलिस ने दी है. पुलिस के अनुसार कुछ अज्ञात लोगों पर उन्हें सोशल मीडिया पर बलात्कार की धमकी देने और अश्लील वेबसाइटों पर उनकी कुछ मॉर्फ्ड तस्वीरें जारी करने का आरोप लगाया. पुलिस के मुताबिक एक्ट्रेस ने इस मामले में साइबर सुरक्षा विभाग में शिकायत दर्ज कराई है. हालांकि अभी इस मामले में किसी की भी गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- विक्की कौशल ने शेयर की फर्स्ट ऑडिशन की फोटो, पहचान नहीं पाओगे आप

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pratyusha Paul (@pratyushapaul23)

कोलकाता पुलिस के मुताबिक, अभिनेत्री ने इस मामले में कोलकाता पुलिस की साइबर सुरक्षा विभाग में शिकायत दर्ज कराई  है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है, लेकिन अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है. डिटेक्टिव डिपार्टमेंट के एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि हमने अभिनेत्री द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर सूचना प्रौद्योगिकी (IT) अधिनियम 2000 और भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pratyusha Paul (@pratyushapaul23)

इस पूरे मामले को लेकर प्रत्युषा पॉल ने कहा, यह मेरे साथ पिछले एक साल से हो रहा है. शुरुआत में मैंने ऐसी धमकियों को नजरअंदाज किया, लेकिन अब यह नियंत्रण से बाहर जा रही हैं और मैंने इसकी शिकायत पुलिस में की है. ऐसी धमकियां देने वाले लोगों को जब मैं सोशल मीडिया पर ब्लॉक कर देती हूं तो ये लोग नियमित रूप से अपना अकाउंट बदलते रहते हैं और मुझे दुष्कर्म की धमकी देते हैं. प्रत्युषा ने कहा कि ऐसे लोगों ने मेरी मॉर्फ्ड तस्वीरें अश्लील वेबसाइटों पर डाल दीं और उन्हें मेरी मां और दोस्तों को भी भेज दिया. यह मेरे लिए चिंता का विषय है.

ये भी पढ़ें- अक्षय के 'फिलहाल 2' गाने पर रितेश-जेनेलिया का मजेदार डांस, फनी वीडियो हुआ वायरल

 
 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Pratyusha Paul (@pratyushapaul23)

प्रत्युषा ने कहा कि 'ऐसे लोगों ने मेरी मॉर्फ्ड तस्वीरें अश्लील वेबसाइटों पर डाल दीं और उन्हें मेरी मां और दोस्तों को भी भेज दिया. यह मेरे लिए चिंता का विषय है.' उन्होंने पुलिस में कुछ अज्ञात लोगों पर मामला दर्ज कराया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है, लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की जा सकेगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 11 Jul 2021, 09:10:34 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो